ये कहानी फिल्मी है! दूध लेने निकला पति हुआ गायब, पत्नी ने लिखाई Missing report, 5 वें दिन फोन आया...

7/23/2021 3:02:10 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर पुलिस और फरियादी के बीच का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां लसूड़िया थाना क्षेत्र के गुलाब बाग कालोनी में रहने वाले हेमंत जैन पूल क्लब संचालक और खिलौने के व्यापारी 14 जुलाई को अपने घर से दूध लेने का बोल कर निकलते है लेकिन जब वो वापस नहीं लौटते हैं और फोन भी बंद आता है तो पत्नि उनकी तलाश में निकल पड़ती है और अगले दिन यानी 15 जुलाई पत्नी नीतू जैन पति हेमंत जैन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराती है। 5 दिन के बाद अचानक पति का फ़ोन आता है और उसके बाद शुरू होता एक ऐसा सिलसिला जो सीसीटीवी की गुत्थी और पुलिस पर आरोप के रूप में कई सवाल खड़े कर रहा है।

PunjabKesari

दरअसल, पत्नी नीतू जैन का कहना कि उसके पति हेमंत जैन बच्ची के लिए दूध लेने का बोलकर अपनी लाल कलर की ज्यूपिटर से निकलते हैं लेकिन लौट कर नहीं आते। इसके बाद पत्नी गुमशुदगी और अपहरण की शंका के चलते लसूड़िया पुलिस में शिकायत करती है। पत्नी ने बताया 19 तारीख को उनके पति का फोन आया और पता चला कि वो खरगोन के महेश्वर थाना में बंद है। महेश्वर पुलिस ने 130 ग्राम ड्रग्स मामले में युवक की गिरफ्तारी कर बकायदा हेमंत जैन को कोर्ट में पेश कर एक दिन का रिमांड भी मांगा था।

PunjabKesari

अब पत्नी का आरोप है कि महेश्वर पुलिस ने उसके पति से छोड़ने के एवज में रुपयों की मांग की है। वही पत्नी की माने तो उसके पति को इंदौर से बिना नंबर की बोलेरो में ले जाया गया जबकि गिरफ्तारी महेश्वर से बताई गई। पत्नी के पास इस मामले में सीसीटीवी के रूप में सबूत है और साक्ष्य के तौर पर अन्य सबूत भी पत्नी ने इंदौर डीआईजी कार्यालय को दिए है। फिलहाल, पति महेश्वर में कानूनी उलझनों में फंसा है।

PunjabKesari
वही पत्नि महेश्वर पुलिस पर उसके पति को झूठा फंसाने के मामले को लेकर आरोप लगा रही है। ऐसे में डीआईजी कार्यालय पर पहुंची शिकायत के बाद इस पेंचीदा मामले में पुलिस को ही पुलिस की पेंचिदगिया सुलझाना होगी। हालांकि, मामला कोर्ट में है लिहाजा, इस पूरे मामले में पुलिस का अगला कदम क्या होगा ये अभी भी बड़ा सवाल है?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static