भिंड में अनोखी चोरी, लग्जरी कार में आए 5 चोर, नमक की 3 बोरियां चुराकर हुए रफ्फू चक्कर

6/3/2023 1:12:45 PM

भिंड: भिंड में चोरों की अनोखी चोरी का कारनामा सामने आया है। जहां लग्जरी कार में सवार होकर 5 चोर आए और किराना दुकान के बाहर रखी नमक की तीन बोरियां चुराकर ले गए। चोरों द्वारा की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। मामला जिले के लहार इलाके का है। यहां एक अनिल सिंह अपनी दुकान खोलने सुबह पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि उनकी दुकान के बाहर रखी नमक की तीन बोरियां गायब हैं। सीसीटीवी चैक किया तो चोरों की सारी करतूत सामने आ गई।

दरअसल, अनिल सिंह रोजाना की तरह 29 मई को अपने खुशी किराना स्टोर, जो एलआईसी ऑफिस के सामने है पर ताला लगाकर घर चले गए। सुबह देखा तो दुकान के बाहर रखी नमक की बोरियां गुम थी। अनिल सिंह ने अपनी दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग चैक की तो हैरान रह गया। रात करीब 10:27 बजे उसकी दुकान के बाहर पांच चोर एक लग्जरी कार में आए थे। फिर कार से उतरकर भीकमपुरा रोड की तरफ चले गए।

थोड़ी देर बाद वह वापस दुकान की तरफ आए और देर रात करीब 11:30 बजे एक-एक करके नमक की तीन बोरियां डिक्की में रखी।  इसके बाद पांचों चोर कुछ देर वहीं पर रुके और फिर रात 11:45 बजे अपनी लग्जरी कार से फरार हो गए। फिलहाल, दुकानदार ने इस चोरी की एफआईआर दर्ज नहीं करवाई है। हालांकि घटना का सीसीटीवी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News