अर्धनग्न अवस्था में जली युवती का वीडियो वायरल, पति और सास पर लगाया जलाने का आरोप

9/18/2021 4:18:53 PM

नीमच(मनीष बागड़ी): नीमच से एक बुरी तरह झुलसी महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सिंगोली क्षेत्र का बताया जा रहा है कि जिसमें 20 से 25 वर्षीय युवती जो बुरी तरह से झुलसी हुई है अर्ध नग्न अवस्था में दिखाई दे रही है। वह अपने पति और सुसराल वालों पर जलाने का आरोप लगा रही है।  फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

PunjabKesari

वायरल विडियो में पीड़ित महिला जो पति और सास पर जलाए जाने का आरोप लगा रही है, यह वीडियो नीमच के सिंगोली थाना क्षेत्र का होना बताया जा रहा हैं जिसमें जली हुई अवस्था में महिला के कह रही हैं कि मुझे मेरी सास व पति सहित 5 से 6 लोगों ने जलाया हैं तथा इसी वीडियों में एक व्यक्ति की अवाज और आ रही हैं जो यह कहते हुए सुनाई दे रहा हैं कि हमें सिगोंली पुलिस ने थाने से घर भेज दिया था वह हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही हैं।

PunjabKesari

वीडियो वायरल होने पर नीमच पुलिस अधीक्षक सूरज कुमार वर्मा ने बताया कि वायरल वीडियो तकरीबन एक माह पुराना हैं। जो पड़ोसी राज्य राजस्थान के रावतभाटा क्षेत्र का हैं। वीडियो में दिख रही महिला का सुसराल रावत भाटा क्षेत्र में आता हैं। महिला के जलने की घटना होने के बाद वहां की पुलिस के द्वारा कार्यवाही की गई हैं और मामलें में जांच चल रही हैं। महिला ने वहा यह बयान दिया कि चिमनी गिरने के कारण जलने की घटना हुई पर हो सकता हैं की ये बयान महिला ने सुसराल पक्ष के लोगों के बीच दिया हो और पीहर  आने पर अपना बयान बदला हैं। जिसको लेकर राजस्थान पुलिस बात की गई तथा जीरो पर कायमी कर आगें कार्यवाही के लिए रावत भाटा भेजी जायेगी। वही नीमच एसपी सूरज कुमlर वर्मा ने चितौड़गढ एसपी से चर्चा कर पूरे मामले में जानकारी ली हैं और बताया गया हैं कि रावतभाटा पुलिस के द्वारा जांच की जा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News