मर्सिडीज कार से स्टंट करते वीडियो वायरल, ट्रैफिक नियम तोड़ने पर ड्राइवर पर FIR

3/20/2023 8:06:50 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में ट्रैफिक पुलिस के द्वारा लगातार अलग-अलग तरह से लोगों को ट्रैफिक नियमों के बारे में जागरूक किया जा रहा है लेकिन अभी भी कई वाहन चालक बेखौफ होकर ट्रैफिक नियमों की अवहेलना करते हैं। इसी कड़ी में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक महंगी कार से एक युवक स्टंट कर रहा है फिलहाल पूरे ही मामले में वीडियो के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।


PunjabKesari
देखिए वीडियो...

पूरा मामला इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। वीडियो में भी देखा जा सकता है कि किस तरह से ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। पूरा मामला इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के सिका स्कूल चौराहे का बताया जा रहा है और सिका स्कूल चौराहे पर एक महंगी कार से वाहन चालक स्टंट कर रहा है। वीडियो में भी देखा जा सकता है कि कार चालक चौराहे पर धीरे धीरे कार को लेकर आता है और फिर अचानक कार को चौराहे पर गोल गोल घुमाने के बाद वहां से निकल जाता है।

PunjabKesari

फिलहाल पूरा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो हुआ और जैसे ही मामले की जानकारी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंची पुलिस ने इस मामले में गाड़ी नंबर के आधार पर वाहन चालक की तलाश की और मनीष जायसवाल नामक वाहन चालक को हिरासत में लिया तो वही गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया। मनीष जायसवाल के द्वारा पुलिस को बताया कि वह देर रात मनोरंजन करने के लिए अपनी कार से निकला था और अचानक उसने इस तरह का स्टंट चौराहे पर कर दिया फिलहाल पूरे ही मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की है और उसके पुराने अपराधिक रिकार्ड को भी खंगाला जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News