विजयवर्गीय बोले- भाजपा की दूसरी सूची देख कांग्रेस बेहोश हो गई है, कांग्रेस के बाद चुनाव लड़ने के लिए नेता ही नहीं

9/27/2023 12:25:51 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और इंदौर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 से प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय को पार्टी ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है। विजयवर्गीय ने कहा कि पार्टी की दूसरी सूची देखकर कांग्रेस बेहोश हो गई है। विजयवर्गीय ने ये भी कहा कि कांग्रेस के पास चुनाव लड़ने के लिए नेता ही नहीं है। कमलनाथ, दिग्विजय सिंह को उतारेंगे क्या.. वो सभी तो भाग रहे हैं।

प्रत्याशी घोषित होने के साथ ही कैलाश विजयवर्गीय अपने आक्रमक अंदाज में नजर आ रहे हैं। कांग्रेस और उसके नेता विजयवर्गीय के निशाने पर बने हुए हैं। 39 नाम की दूसरी सूची पर कांग्रेस द्वारा सवाल उठाए जाने पर विजयवर्गीय ने तंज कसा कि दूसरी लिस्ट देखकर कांग्रेस बेहोश हो गई है और उसे चुनाव के बाद ही होश आएगा। विजयवर्गीय ने बड़े नेताओं को उतारने के पार्टी के निर्णय को भाजपा की चुनाव के प्रति गंभीरता बताया।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस में कोई नेता ही नहीं बचे हैं जो चुनावी मैदान में उतर सके। क्या कांग्रेस कमलनाथ, दिग्विजय सिंह को चुनाव में उतारेगी। मीडिया से चर्चा करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि प्रदेश में ऐसी 80 से 90 सीटें हैं। जहां पार्टी ने उन्हें जिम्मेदारी दी है। इसलिए वहां जाने के लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं से अनुमति मांगी। विजयवर्गीय ने एक बार फिर दावा किया कि प्रदेश में भाजपा को 150 से ज्यादा सीटें आएंगी। सीएम पद की दौड़ में शामिल होने के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि महत्वाकांक्षा सभी की होती है और होनी भी चाहिए, लेकिन वे सीएम पद के लिए चुनाव नहीं लड़ रहे। विजयवर्गीय ने दोहराया कि पार्टी ने जब उनका नाम घोषित किया उससे बहुत आश्चर्य हुआ क्योंकि पिछले 10 सालों से हुए अलग माइंडसेट के साथ काम कर रहे हैं और प्रचार का हिस्सा ही रहे हैं।

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के संभावित प्रतिद्वंद्वी संजय शुक्ला को लेकर हुए सवाल पर विजयवर्गीय ने कहा कि संजय के पिता बड़े भैया से उनके पारिवारिक संबंध रहे हैं। संजय ने अच्छा काम करने की कोशिश की लेकिन अभी काम की गुंजाइश है। विजयवर्गीय ने ये भी संजय कांग्रेस में खुश नहीं है। विजयवर्गीय ने मंगलवार से हजारों कार्यकर्ताओं के बीच अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News