ग्राम रोजगार सहायकों की सरकार को घेरने की तैयारी, सभी जिलो में रैली निकालकर दिया ज्ञापन

9/16/2019 6:27:02 PM

भोपाल (इज़हार हसन खान): ‘वचन निभाओ-वादा निभाओ, रोजगार सहायकों को नियमित बनाओ’ के नारे के साथ ग्राम रोजगार सहायक संघ प्रदेश अध्यक्ष रोशन परमार के नेतृत्व में प्रदेश के सभी 52 जिला मुख्यालयों में ज्ञापन दिया गया। भोपाल में संभाग अध्यक्ष समुंदर कुमार की अध्यक्षता में यह ज्ञापन दिया गया।

PunjabKesari, Employment Assistants Association, Vaada Khilafi, agitation, rally, Kamal Nath government, promissory note, Bhopal, Madhya Pradesh, Punjab Kesari

बताया जा रहा है कि वर्तमान सरकार ने 90 दिन का वचन दिया था पर 9 माह के इंतज़ार के बाद भी सरकार ने नियमितिकरण को लेकर कोई ठोस कदम नही उठाया है। जिसके कारण प्रदेश के रोजगार सहायकों में रोष व्याप्त है। इसी के विरोध में सरकार को वचन याद दिलाने के लिए रोजगार सहायकों ने रैली निकालकर मुख्यमंत्री एवं पंचायत के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है।

PunjabKesari, Employment Assistants Association, Vaada Khilafi, agitation, rally, Kamal Nath government, promissory note, Bhopal, Madhya Pradesh, Punjab Kesari

प्रदेश प्रवक्ता शैलेन्द्र चौकसे ने बताया की रोजगार सहायक पिछले 9 माह से लगातार आवेदन, निवेदन कर नियमितीकरण की मांग कर रहे हैं मुख्यमंत्री भी यही इच्छा है क्योंकि उन्होंने 15 अगस्त के उद्बोधन में स्पष्ट कहा की रोजगार सहायकों को वचन पत्र अनुसार जल्दी ही नियमित किया जाएगा। लेकिन प्रदेश में अफसरसाही इतनी हावी है कि अभी तक ग्राम रोजगार सहायको की मांगों को गम्भीरता से नही लिया है। जिस कारण रोजगार सहायकों को आंदोलन करने पर मजबूर होना पड़ रहा है। 20 सितंबर को भोपाल में प्रदेश भर के पदाधिकारियों की बैठक में आगे की रणनीति बनेगी, संभवत: 2 अक्टूबर को भोपाल में प्रदेश भर के 23 हजार साथी दांडी यात्रा निकालेंगे।                       

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News