भोपाल के वकीलों का राहगीरों से झूमाझटकी करते वीडियो वायरल, साथी पर हुए हमले का विरोध करने उतरे थे सड़कों पर

5/24/2022 4:03:04 PM

भोपाल(विवान तिवारी): आज मंगलवार हो राजधानी के न्यायालय की गेट पर बीच सड़क पर अधिवक्ता प्रदर्शन पर बैठ गए। वकीलों के सड़क पर बैठने की वजह से आवागमन बाधित हो गया और पूरे राजधानी में खबर फैल गई की अधिवक्ता सड़क पर बैठकर धरना दे रहे हैं। जिससे राहगीरों को आवाजाही में परेशानी आने लगी और उन्होंने इसका विरोध किया तो अधिवक्ताओं ने उनसे झूमाझटकी शुरु कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

दरअसल बीते कुछ दिनों पहले राजधानी के पीर गेट इलाके में दीपेश शर्मा नाम के अधिवक्ता की ऊपर कुछ अज्ञात ओं ने जानलेवा हमला कर दिया था। बता दें कि हनसा कंपलेक्स बीडीए कॉलोनी में रहने वाले दीपेश शर्मा पेशे से वकील बीते शुक्रवार की शाम 7 बजे वह अपनी दोपहिया वाहन से फतेहगढ़ रोड होते हुए हमीदिया अस्पताल की तरफ आ रहे थे, इसी वक्त हमीदिया अस्पताल की तरफ से एक्टिवा पर सवार दो युवकों ने रॉन्ग साइड से आते हुए उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी।

PunjabKesari

इसके बाद दीपेश और रॉन्ग साइड से आ रहे उन दोनों युवकों में कहासुनी हो गई और विवाद होने लगा। इतने में उनका एक तीसरा साथी वहां पर आ गया और अधिवक्ता के साथ गाली गलौज करने लग गया और इसके साथ ही उस युवक ने अधिवक्ता दीपेश पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में दीपेश को गंभीर चोट आई थी।

PunjabKesari

राहगीरों के साथ झुमझटकी के वीडियो आए सामने
आपको बता दें कि अधिवक्ता संघ दीपेश पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने की वजह से नाराज हैं। इसलिए उन्होंने आज मंगलवार को न्यायालय के सामने ही चक्का जाम कर दिया। चक्का जाम की वजह से लोगों को आवाजाही में दिक्कत आ रही थी जिसका कईयों ने विरोध किया। इस दौरान अधिवक्ताओं और सड़क से गुजर रहे लोगों के साथ झूमाझटकी की वीडियो सामने आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News