जब अचानक एक बुजुर्ग महिला के घर पहुंच गए बागेश्वर सरकार, कथावाचक को अपने बीच देख हैरान हो गए ग्रामीण

4/29/2023 7:18:18 PM

सागर (देवेंद्र कश्यप) : बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री शनिवार दोपहर अचानक सागर जिले के भोजपुरा गांव में वृद्ध महिला सावित्री के घर पहुंच गए। इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने उनके साथ चर्चा की। उनका हाल चाल पूछा और बातचीत की। अचानक से धीरेंद्र शास्त्री को गांव में देख ग्रामीण हैरान हो गए।

PunjabKesari

दरअसल, इन दिनों सागर के बहेरिया मे धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की भागवत कथा चल रही है। वही शुक्रवार सुबह पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भोजपुरा गांव में वृद्ध महिला सावित्री के घर पहुंचे और उनसे चर्चा की।

PunjabKesari

उनका हाल-चाल पूछा, उनका स्वास्थ्य देखा, साथ ही उनसे बात करने के दौरान उन्होंने कहा कि मुझे जानती हो, तो वृद्ध महिला ने उन्हें जवाब दिया कि हां मैं जानती हूं कि आप बागेश्वर धाम है। तो उन्होंने कहा मैं वह नहीं हूं मैं तो उनका छोटा भाई हूं, तो इस पर वृद्धा ने कहा नहीं मैं आपको जानती हूं आप ही बागेश्वर धाम है। वृद्ध महिला के घर एकत्र हुए भोजपुरा गांव के ग्रामीणों से उन्होंने चर्चा की बच्चों से महिलाओं से वार्तालाप कर उन्हें आशीर्वाद देकर और महिलाओं को साड़ियां व बच्चों को टॉफी और वृद्धा से आशीर्वाद लेकर वहां से प्रस्थान किया और कथा स्थल पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News