पत्नी ने पति को गमछे से गला घोंटकर उतार दिया मौत के घाट, लाश को सेप्टिक टैंक में फेंका..

Sunday, Jun 16, 2024-11:47 PM (IST)

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में पत्नी ने पति की हत्या कर दी और शव को सेप्टिक टैंक में डाल दिया। घर वालों को पता चलने के डर से पत्नी थाने पहुंच गई और पुलिस को पूरी सच्चाई बता दी। यह घटना बिछुआ पठार की है, महिला गांव की ही आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है और उसका नाम शीला है। महिला शनिवार की शाम को शिवपुरी थाने पहुंची और पुलिस को बताया कि पति किशोर उसके चरित्र पर शक करता था और रोज उसके साथ मारपीट भी करता था।

जिससे वह काफी परेशान थी महिला की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है मामले की जानकारी देते हुए शिवपुरी थाना पुलिस ने बताया है कि 13 जून को शीला के दोनों बेटे काम पर गए थे इसी दौरान पति नशा करके घर पर आया था और विवाद हुआ था। विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि शीला ने अपने पति के गले में डला गमछा जोर से खींच दिया और उसकी मौत हो गई ।

PunjabKesari
किशोर अक्सर घर से कहीं चला जाता था और फिर आ जाता था, इसलिए बेटे बहु को उसकी चिंता नहीं हुई। पकड़े जाने के डर से महिला खुद ही थाने पहुंच गई और पुलिस को पूरी सच्चाई बता दी। इससे पहले महिला ने पूरी घटना के बारे में अपनी बड़ी बहू को भी बताया था और फिर वह थाने पहुंची।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News