दोस्ती पर कलंक! पैसे के लिए दोस्त ने ही दोस्त को उतार दिया मौत के घाट

Monday, Sep 16, 2024-10:46 AM (IST)

टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में अंधे कत्ल का पुलिस ने खुलासा कर दिया है और आरोपी को पकड़ लिया है, आपको बता दें कि एक दोस्त ने ही अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि दोनों दोस्त के बीच जुए में हारे पैसे को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद आरोपी ने दोस्त का गला दबा दिया और उसकी हत्या कर दी शव को फेंककर आरोपी फरार हो गया था, हत्या का खुलासा बुड़ेरा पुलिस ने कर दिया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नन्नी टेहरी गांव के पास 7 सितंबर को एक युवक का शव मिला था। जिसकी पहचान लखन रैकवार के रूप में हुई थी पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की और आरोपी की गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपए का इनाम भी रखा गया था। शक के आधार पर मृतक के दोस्त को पकड़ा गया और उससे पूछताछ की गई तो उसने अपराध कबूल कर लिया है।

PunjabKesariआरोपी का नाम दिनेश है आरोपी ने बताया कि ऑनलाइन जुआ खेलता था जिसमें वह अभी तक डेढ़ लाख रुपए हार गया था, वारदात वाले दिन आरोपी और लखन ने ऑनलाइन जुआ खेला था जिसमें वह 5 हजार रुपए हार गया था, वह ढाई हजार रुपए लखन से मांग रहा था लेकिन लखन ने पैसे नहीं दिए जिस कारण उसको गुस्सा आया और दोनों के बीच विवाद हुआ और उसने लखन की गला दबाकर हत्या कर दी और शव फेंक कर मौके से भाग गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News