कोरोना से जंग जीत कर लौटी बेटी का ढोल धमाकों व आतिशबाजी से किया स्वागत, आरती भी उतारी

4/26/2021 5:41:38 PM

खरगोन(वाज़िद खान): कोरोना वायरस से हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है। वायरस के कहर से प्रतिदिन कई लोग दम तोड़ रहे हैं। इनमें बच्चे, बूढ़े और नौजवान असमय दम तोड़ रहे हैं। ऐसे में खरगोन जिले में कोरोना वायरस से जंग जीत कर लौटी बेटी का परिजनों ने ढोल नगाड़ों से स्वागत किया है। परिजनों ने 13 दिनों के बाद दादा दरबार हॉस्पिटल से लोटी बेटी का ढोल धमाकों व आतिशबाजी कर स्वागत किया और आरती उतार कर स्वागत किया।

PunjabKesari

कोरोना संक्रमण के कहर से हर कोई नागरिक भयभीत है। लेकिन हिम्मत और होंसलों के बलबूते पर इससे जंग जीत हासिल की जा सकती। जिसकी एक मिसाल खरगोन जिले के बडवाह स्थित दादा दरबार हॉस्पिटल में रविवार को देखने को मिली।

PunjabKesari

लगातार 23 दिनों से कोरोना संक्रमण के भयावह कहर से जंग लड़ रही नावघाट खेड़ी के अशोक केवट की 28 वर्षीय बेटी रंजना पति महेश केवट रविवार शाम को पूरी तरह से स्वस्थ होकर अपने घर पहुंची। जैसे ही अस्पताल के डॉ सागर व संचालक बिट्टू बबूटा ने बेटी के स्वस्थ होने की व हॉस्पिटल से छुट्टी कर घर ले जाने की जानकारी परिवार को दी परिवार खुशी से झूम उठा और बेटी को हॉस्पिटल से ढोल धमाकों व आतिशबाजी के साथ नाचते हुए घर लेकर आए। वहीं घर पर माता पिता भाई, परिजनों ने आरती उतारकर खूब खुशियां मनाई।

PunjabKesari

कोरोना से जंग जीतकर आई रंजना ने सभी से कहा कि कोरोना से डरे नहीं इसका हिम्मत से सामना करे। अस्पताल के डॉ सागर पाटिल ने बताया कि पेशेंट रंजना का सिटी स्कैन स्कोर 25 में से 23 था जिसका 13 दिनों तक उपचार किया गया। जब पेशेंट का लेवल 25 में से 13 हुआ तब उसकी छुट्टी की गई। जिसको परिजन ढोल तासे बजाते हुए हॉस्पिटल से घर ले गए हैं।

PunjabKesari

अस्पताल के डायरेक्टर बिट्टू बबूटा ने बताया कि कोरोना की दूसरी लहर में बडवाह ब्लाक के बहुत सारे पेशेंट ठीक होकर गये है। जिन्होंने हमे वीडियो बनाकर भेजते हुए थैक्स दिया है। हमने अभी तक 300 पेशेंट का इलाज किया है, जिसमे 295 ठीक होकर गए है। रंजना के भाई राजेश ने सभी कोरोना संक्रमितों से यह अपील की है कि इससे डरे नहीं इसका मुकाबला करेंगे तो जीत हमारी ही होगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News