कोचिंग टीचर करता था महिला को ब्लैकमेल, होटल में महिला ने लगाई फांसी

5/6/2023 5:17:40 PM

इंदौर (सचिन बहारनी): एमपी की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक नवविवाहिता ने होटल में जहर खाकर खुदखुशी कर ली। महिला एक कोचिंग टीचर से ब्लैकमेलिंग के कारण परेशान थी। जिसके बाद महिला ने यह कदम उठाया।  पूरा मामला इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र का है। 

2 पहले ही बुक कराया था होटल में कमरा 

एसीपी सोनाक्षी सक्सेना ने बताया कि यहां पर इमली बाजार की रहने वाली ईशा जैन ने होटल में 2 दिन पहले कमरा बुक कराया था और रहने आ गई थी। परिजनों ने इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज कराई थी। लेकिन आज होटल मैनेजर की तरफ से पुलिस को सूचना दी गई कि एक महिला अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोल रही है। जिस पर से पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गेट तोड़कर अंदर देखा, तो वह मृतक अवस्था में बिस्तर पर पड़ी थी। उसके आसपास जहरीला पाउडर फैला हुआ था।

PunjabKesari

ब्लैकमेलिंग से परेशानी थी महिला 

पुलिस के मुताबिक मृतक के मामा ने बताया कि वह कोचिंग के टीचर से संपर्क में थी, जिसे वह लगातार ब्लैकमेल कर रहा था। ईशा की सगाई भी उस टीचर ने तो लगा दी थी। उसके बाद बड़ी मुश्किल से दूसरी जगह उसकी शादी की थी। शादी को अभी 2 महीने हुए थे। लसूड़िया पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेज दिया है। वहीं परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News