5 साल की बेटी को जान से मारने की धमकी देकर महिला को बनाया बंधक, 11 दिनों कर किया रेप

10/9/2020 5:20:46 PM

शहडोल(अजय नामदेव): यूपी का हाथरस गैंगरेप का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि शहडोल में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। जहां 5 वर्षीय बेटी को जान से मारने की धमकी देकर एक महिला से पहले होटल के मैनेजर ने दुराचार किया फिर महिला को अपने दोस्त के हवाले कर दिया, जिसे दोस्त ने  11 दिन तक घर मे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। महिला जैसे कैसे आरोपी के चुंगल से निकलकर कोतवाली थाना में पहुंची। जहां महिला की शिकायत पर पुलिस ने दोनों दुराचारियो को गिरफ्तार कर लिया है ।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, सीधी जिले की रहने वाली एक 24 वर्षीय महिला 24 सितंबर को अपनी 5 वर्षीय बेटी को लेकर सीधी जिले से अनूपपुर जिला अपने ससुराल बस में सवार होकर जा रही थी, सीधी से अनूपपुर के लिए सीधे बस सुविधा नहीं होने पर शहडोल बस स्टैंड में उतरकर अनूपपुर की बस का इंतजार करने लगी। काफी इंतजार करने के बाद भी जब बस ना मिली तो वह बस स्टैंड के समीप होटल नालंदा में रात गुजारने के लिए ठहरी। महिला को अकेली देख होटल के मैनेजर अजय उपाध्याय की नीयत डोल गई वह देर रात महिला के कमरे नं 205 में जा घुसा और महिला के साथ जबरदस्ती करने लगा।

PunjabKesari

इस बात का विरोध कर रही महिला को उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी देकर महिला के साथ दुराचार किया। जिसके बाद 26 सितंबर को शिवम कॉलोनी निवासी अपने दोस्त दीपक श्रीवास्तव के हवाले कर दिया। जिसने एक कमरे में मां बेटी को बंधक बना दिया और फिर महिला के साथ 11 दिनों तक दुराचार करता रहा। किसी तरह महिला उसके चंगुल से भाग निकली और कोतवाली पहुंच मामले की शिकायत की जिस पर कोतवाली पुलिस ने मामला कायम कर दोनों दुराचारी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News