पुलिस बनी भगवान! आईजी ऑफिस में नारियल लेकर शिकायत करने पहुंची महिला, जानिए पूरा मामला

2/6/2024 12:16:17 PM

रीवा(गोविंद सिंह): रीवा में एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक महिला अपनी छोटी बहन और उसकी बेटी के लापता होने पर कार्यवाही की मांग को लेकर हाथ में नारियल लिए जमीन में लेटकर रीवा आईजी ऑफिस  पहुंची। महिला का आरोप है कि 7 महीने से पुलिस में शिकायत की है लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो पा रही।

PunjabKesari

रीवा में एक अलग तरीके से मदद की गुहार लेकर महिला आईजी ऑफिस पहुंची। ऐसे तो कई लोग मदद की गुहार लेकर आईजी ऑफिस पहुंचते हैं लेकिन सोमवार को एक महिला एक अनोखे तरीके से अपनी छोटी बहन और उसकी बेटी के लापता होने की मदद की गुहार लेकर आईजी ऑफिस पहुंची महिला की हाथ में नारियल था और लेट कर वह आईजी ऑफिस पहुंची उसके साथ कुछ लोग भी थे जो आईजी साहब सुनो पुकार के नारे लगा रहे थे।

PunjabKesari

महिला से पूछे जाने पर महिला ने बताया कि 6 से 7 माह पूर्व उसकी छोटी बहन जिसका नाम लक्ष्मी साकेत है जिसका विवाह मनेद्रगढ़ में हुआ था। और वह प्रेम प्रसंग के चक्कर में मोहनी सीधी के रहने वाले शिवेंद्र सिंह के साथ रीवा में करीब एक दशक से रह रही थी उसकी बड़ी बहन की एक 12 साल की बेटी भी थी जिसे रीवा के गडरिया ग्राम में कमरा लेकर रखा था और 7 महीने से उसकी बहन और बेटी का कोई अता-पता नहीं है जिसकी शिकायत उसने कोतवाली थाने में कराई थी लेकिन आज तक उसकी बहन और बेटी का पता नहीं चल पाया है जिसमें वह आईजी ऑफिस मदद की गुहार लेकर आई है। महिला का यह भी कहना था कि आईजी साहब से मदद का आश्वासन मिला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News