Police custody में आरोपी युवक को महिला ने जड़ा थप्पड़, पुलिस पर भी लगाए ये आरोप

5/8/2022 3:22:30 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): स्वर्ण बाग कॉलोनी में आगजनी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी संजय उर्फ शुभम दीक्षित (Sanjay aka Shubham Dixit) की जिस युवती को वह परेशान कर रहा था उसकी बहन ने उसे सरेआम थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ मारने के साथ ही युवती जीनत पठान ने कई तरह के आरोप भी पुलिस पर लगाए। उसका कहना है कि पुलिस लगातार उसकी बहन को परेशान कर रही है और उसकी बहन लगातार पुलिस को सहयोग कर रही है।

PunjabKesari

संजय उर्फ शुभम दीक्षित को युवती ने जड़ा थप्पड़

वहीं जीनत पठान का यह भी कहना है कि उसकी बहन के फोन लगाने के बाद ही आरोपी पुलिस को गिरफ्तार कर सकी है। यदि उसकी बहन सहयोग नहीं करती तो आज आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं होता। जीनत पठान ने आरोपी संजय उर्फ शुभम दीक्षित (Sanjay aka Shubham Dixit) पर थाने के बाहर एक थप्पड़ जड़ दिया। उसका यह भी आरोप है कि युवक के द्वारा लगातार उसकी बहन को परेशान किया जा रहा था और इसकी शिकायत थी। कई बार वह थाने पर कर चुकी है, युवक आदतन अपराधी है और उसने कई बार अन्य महिलाओं को भी इसी तरह से प्रताड़ित किया है।

PunjabKesari

क्या था मामला

इंदौर के स्वर्ण बाग कॉलोनी में शुक्रवार तड़के दो मंजिला इमारत में आग लग गई थी। शॉर्ट सर्किट को आग की वजह माना जा रहा था। इस अग्रिकांड में दो महिलाओं समेत कुल सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। कुछ लोग घायल हैं, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना के बाद विजय नगर थाना पुलिस ने इस क्षेत्र के तीन डीवीआर जब्त किए थे। जब पुलिस, बिजली कंपनी, फॉरेंसिक टीम ने इन सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो नई बात सामने आई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News