भाजपा के सम्मान समारोह में आईं थी महिलाएं, चोरी हो गए जेवरात

10/1/2018 1:04:28 PM

ग्वालियर: जिले की ग्वालियर पूर्व विधानसभा के संस्कृति गार्डन में रविवार को हुए भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में जमकर बवाल हुआ। यहां महिलाओं को गिफ्ट बांटे जाने का कार्यक्रम था। लेकिन उन्हें गिफ्ट नहीं मिला जिसके कारण वे भड़क गईं। इसके बाद आयोजकों ने मंच से गिफ्ट पैक महिलाओं की ओर उछाले, लेकिन इन्हें झपटने के लिए  भगदड़ मच गई।

PunjabKesari

हंगामे को देखते ही केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, नगरीय विकास एवं आवास मंत्री माया सिंह मंच से उतरकर चले गए। इसके बाद हंगामा और भी तेज हो गया। गिफ्ट को लेकर मची भगदड़ में कुछ महिलाओं के मंगलसूत्र व सोने की चैन लूट ली गई। इस हंगामें के बीच एक महिला गिरी हुई टेबल से टकराकर बुरी तरह से घायल हो गई। जबकि कई अन्य़ को मामूली चोटें आईं।  

PunjabKesari

इस पूरी घटना से आगबबूला होकर महिलाओं ने मंच पर चढ़कर माइक थाम लिया और भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मंच पर रखीं कुर्सियों को फेंका और बैनरों को भी फाड़ डाला। मंच पर लगी भाजपा के शीर्ष नेताओं की तस्वीरें भी गिरा दी गईं। बैनरों में आग लगा दी, जिसे वहां उपस्थित बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाएं डालकर बुझाया। इसके बाद गुस्साई हुई महिलाएं टेंट वाले की कुर्सियां उठाकर घर ले जाने लगीं।

PunjabKesari

इसी बीच मंत्री माया सिंह ने कहा कि हमने पता किया है, संस्कृति गार्डन में कहीं कुछ नहीं हुआ, कार्यकर्ता सम्मेलन शांतिपूर्वक से संपन्न हुआ। कुछ लोगों ने बताया था कि सम्मेलन में हंगामा हुआ है। लेकिन हमने पता कर लिया, कहीं कुछ नहीं हुआ है।

PunjabKesari

सम्मेलन में उपस्थित महिलाओं के अनुसार गिफ्ट के रूप में ढ़ाई हजार रुपए, ट्रॉली बैग, घड़ी और साड़ी दिए जाने का वादा किया गया था। लेकिन हकीकत में भाजपा के चुनाव चिन्ह वाला कपड़े का बैग, एक लोकल घड़ी, भाजपा औऱ मंत्री माया सिंह द्वारा कराए गए कार्यों की दो किताबें एवं कैलेंडर ही दिया गया। सम्मेलन में मची भगदड़ के दौरान कई महिलाओं के पर्स, मंगलसूत्र तक लूट लिए गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News