मकर संक्रांति पर्व पर 10 महीने बाद घरों से निकली महिलाएं, कुछ इस तरह से मनाया नया साल

1/14/2021 1:12:07 PM

दमोह(इम्तियाज़ चिश्ती): कोरोना ने वायरस ने बीते दस महीनों से हर किसी का जीना दूभर कर दिया  एक वक्त वो भी गुजरा जब लोग अपने-अपने घरों में ही कैद रहे, सड़कें सूनी रहीं और गैर तो गैर अपनों  से भी मिलने में परहेज़  करना पड़ा। अब भले ही हालात सामान्य हो रहे हैं लेकिन कोरोनावायरस ने दिलों में ऐसा डर पैदा किया कि लोग बिना काम के घरों से निकलने में परहेज करने लगे और ये सिलसिला आज भी जारी है। अब तो घरों में रहकर महिलाएं भी बोरियत महसूस कर रही है लेकिन आज मकर संक्राति के अवसर पर महिलाओं ने भी अपने घरों से  निकलकर राहत भरी सांस ली। मकर संक्राति पर नये साल के आगाज़ के बहाने महिलाओं ने अपनों से मिलने का रास्ता ढूंढ लिया।

PunjabKesari

इसी कड़ी में जिले के महिला सामाजिक संगठन दमयंती क्लब जो कोरोना संकट काल में भी गरीबों लोगों की मदद करता रहा ने नये साल का स्वागत भी जोरदार किया।  सबने मिलजुलकर फिल्मी गीत गाये और पिकनिक स्पॉट पर जाकर एक दूसरे को नए वर्ष की शुभकामनाएं दी।

PunjabKesari

दमोह की दमयंती क्लब की महिलाएं ने नए साल का जश्न खुले आसमान के नीचे मनाया। 10 महीनें बाद घरों से निकली इन महिलाओं की खुशी देखते ही बनती है। उनका कहना था कि आज हम दस माह बाद अपने घरों से निकले है बहुत दिनों बाद खुली हवा में सांस ली और अपनी दोस्तों से मिलीं ।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News