4 बच्चों की मां को भगा ले गया युवक, पति और बेटों ने मिलकर किडनैप करके पीटा, मौत

2/23/2024 7:56:09 PM

बैतूल(विनोद पातरिया): बैतूल जिले के बीजादेही थाना क्षेत्र में 30 साल के युवक के हत्यारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को पुलिस ने बताया कि 4 बच्चों की मां से अवैध संबंधों और भगाने के चलते युवक की बेरहमी से हत्या की गई और हत्यारें कोई और नहीं बल्कि महिला का पति और 3 बेटे हैं, उन्होंने युवक का पहले अपहरण किया फिर लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी।

बीजादेही थाना प्रभारी रविकांत डहेरिया ने बताया कि 22 फरवरी 2024 को फरियादी बसंती वट्टी पति अनिल वट्टी उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम तारा थाना बीजादेही ने रिपोर्ट की गई कि 21 फरवरी की रात्रि में उसके पति अनिल वट्टी पिता बिरजा वट्टी उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम तारा की हत्या कर दी गई। उसके पति को संतुलाल, उसके तीनों पुत्र एवं एक अन्य व्यक्ति जबरदस्ती मोटर साइकिल पर बिठा कर मोरन नदी के पास ले गए थे। इसके बाद उसका शव ही मिला। मृतक अनिल वट्टी पर आरोप थे कि वह संतुलाल की पत्नी 4 बच्चों की मां को भगा कर ले गया था और इसी बात का पता चलते ही संतूलाल ने अपने तीन पुत्रों एवं एक अन्य के साथ मिलकर अनिल के साथ लाठी-डंडे एवं होज पाइप से मारपीट करके हत्या की और शव को घर पर फेंक गए थे।

पति को बचाते बचाते घायल हुई पत्नी

घटना में फरियादी बसंती ने बीचबचाव किया तो आरोपियों ने बसंती के साथ भी मारपीट की। उक्त रिपोर्ट पर थाना बीजादेही में धारा 364, 323, 302, 34, 147, 148 भादंवि का पंजीबद्ध किया गया। मृतक अनिल के शव का पोस्टमार्टम सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चिचोली में कराया गया।

पुलिस ने इन्हें किया गिरफ्तार

विवेचना के दौरान आरोपी संतुलाल वट्टी पिता छन्नु वट्टी उम्र 43 वर्ष, राहुल वट्टी पिता संतुलाल वट्टी उम्र 21 वर्ष दोनों निवासी ग्राम तारा, आरोपी अंकुश पिता सुरेश छिपने उम्र 20 वर्ष निवासी टिकारी बैतूल को गिरफ्तार एवं दो बाल अपचारी को हिरासत में लिया गया। घटना में प्रयुक्त लाठी, डंडे, होस पाइप एवं तीन मोटर साइकिलें जप्त की गई हैं। उपरोक्त आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया हैं। उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक रविकांत डेहरिया, उप निरीक्षक रवि शाक्य, सहायक उप निरीक्षक संतोष चौधरी, आरक्षक रवि कौशल की विशेष भूमिका रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News