inflation and power cut: PM Modi की शैली में थाली बजाकर कांग्रेसियों ने शिवराज सरकार के खिलाफ बोला हल्लाबोल

5/20/2022 12:00:25 PM

नर्मदापुरम (गजेंद्र राजपूत): मध्य प्रदेश में भीषण गर्मी (gruesome heat wave) से लोगों का जीना मुश्किल हो हा है। इसके साथ ही प्रदेश भर में अघोषित बिजली कटौती (Undeclared power cut) से लोग परेशान है। जिसे लेकर लगभग हर जिले से बिजली घर के घेराव की खबर सामने आ रही है। इसी कड़ी में कांग्रेस ने थाली बजाकर पीपल चौक पर धरना प्रदर्शन दिया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पावर कट (power cut) के लिए शिवराज सरकार (shivraj government) को जिम्मेदार माना। 

PunjabKesari

pm modi की थाली बजाकर शैली में कांग्रेस ने जताया विरोध 

यूथ कांग्रेस (youth congress) द्वारा कलेक्ट्रेट के पास पीपल चौराहे पर बीजेपी सरकार (bjp government) के खिलाफ मंहगाई और बिजली कटौती (protest against inflation anf power cut) को लेकर किसानों की आवाज को बुलंद करते हुए धरना प्रदर्शन के बाद ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान कांग्रेस नेताओं (congress leader) ने भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और थाली जबाकर शिवराज सरकार को चेतावनी दी। कांग्रेस की पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मीना वर्मा समेत सभी लोगों ने थाली बजाकर शिवराज सरकार को चेताया कि पीएन नरेंद्र मोदी (pm modi) ने कहा था जब भी देश पर संकट आए, तब थाली डंडे बजाने से सब संकटों से छुटकारा मिल जाता है। इसलिए आज थाली बजाकर बिजली संकट (power crisis) व मंहगाई से छुटकारा दिलाना चाहते हैं। 

PunjabKesari

shivraj government से परेशान है जनता और किसान: कांग्रेस 

यूथ कांग्रेस नगर अध्यक्ष (youth congress city president) राजेश शर्मा ने शिवराज सरकार (shivraj government) पर आरोप लगाया कि कमलनाथ सरकार (kamalnath government) के विधायकों को करोड़ों में खरीद कर बीजेपी ने फिर से सरकार बनाई और अब बिजली कटौती करके आम जनता और किसानों को परेशान किया जा रहा है। राजेश शर्मा ने बताया कि अगर भाजपा (bjp) हमारी मांगे नहीं मानती है तो यह आंदोलन व्यापक रूप में किया जाएगा। उनका कहना था पीएम मोदी ने सिखाया था कि संकट आए तो थाली ठोको तो थाली ठोककर प्रदेश से संकट को दूर करना चाहते हैं।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News