थाने के ठीक सामने युवक की हत्या, एक विक्षित युवक ने दूसरे विक्षित युवक की पत्थर मार कर की हत्या

6/18/2021 10:24:06 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर शहर में अनलॉक की प्रक्रिया जब से शुरू हुई है तब से हत्याओं का सिलसिला भी शहर कहर बरसा रहा है। एक पखवाड़े में शहर के अलग अलग थाने क्षेत्रों में हत्याओं के लगातार कई मामले सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र के थाने के ठीक सामने में भी एक विक्षित व्यक्ति द्वारा दूसरे विक्षित की हत्या करने का मामला सामने आया है और पुलिस फिलहाल मामले की तह तक जाने और हुई हत्या की परिस्थितियों का जायजा लेने में लग गई है। वही आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

PunjabKesari

इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में शाम एक हत्या का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस थाना खजराना के सूबेदार के अनुसार हुई हत्या में मृतक और मारने वाला दोनों दिमागी रूप से कमजोर हैं हुई हत्या में खालीद नामक युवक का नाम पुलिस द्वारा बताया गया है।

PunjabKesari

आपको यह भी बता दें कि मृतक और मारने वाले में कुछ देर पहले किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था और एक दूसरे पर पथराव कर रहे थे और इस बात की जानकारी भी पुलिस को लगी थी। तब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों में समझाइश कराते हुए झगड़े को टाल दिया था और आखिर समझाइश के बाद फिर क्यों एक विक्षित ने दूसरे विक्षित की सर में पत्थर मार कर हत्या की है पुलिस अब इस पहलू पर बारीकी से जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static