प्रेमी ने मंदिर में दर्शन के बहाने बुलाया, फिर जंगल में ले जाकर दोस्तों संग प्रेमिका से किया गैंगरेप

Wednesday, Aug 21, 2024-04:16 PM (IST)

नरसिंहपुर : मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में 18 साल की युवती के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि प्रेमी ने अपने 2 अन्य दोस्तों के साथ मिलकर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों के गैंगरेप का वीडियो बनाया और वायरल करने की धमकी दी। फिलहाल पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, करीब एक महीने पहले 18 साल की युवती को उसके इंस्टाग्राम फ्रेंड यशवंत पटेल ने मिलने बुलाया था। जहां दादा जी मंदिर में दर्शन के बाद वह उसे जंगल में ले गया। जहां उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी ने अपने दो दोस्तों हेमराज व हेमंत को बुला लिया और युवती को उनके हवाले कर दिया। फिर दोनों दोस्तों ने भी युवती के साथ गैंगरेप किया और घटनास्थल से फरार हो गए। आरोपियों ने युवती से गैंगरेप का वीडियो भी बनाया और वायरल करने की धमकी देकर मुंह बंद रखने को कहा।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने बताया कि उनके पास वीडियो था जिसकी वजह से वह चुप रही लेकिन आरोपियों ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जिसके बाद उसने परिजनों को बताया और मामला दर्ज करवाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News