अहमदाबाद में सिलेंडर ब्लास्ट होने से MP के 7 लोगों की मौत, CM शिवराज, सिंधिया ने जताया शोक

7/24/2021 12:27:24 PM

गुना(मिस्बाह नूर): गुजरात के अहमदाबाद में एक घर में एलपीजी सिलेंडर के ब्लास्ट के चलते एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में मध्य प्रदेश के गुना जिले के बेरवास तहसील मक्सूदनगढ़ गांव के 7 मजदूर भी शामिल है। बताया जा रहा है कि जान गंवाने वालों में 4 नाबालिग भी शामिल है। हादसे पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज, केंद्रीय मंत्री सिंधिया, पूर्व सीएम कमलनाथ ने दुख जताया है। वहीं सीएम शिवराज ने मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपये तथा नाबालिग मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, देर रात परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे। इसी बीच गैस सिलेंडर लीक करने लगा। रात को किसी एक सदस्य ने जैसे ही स्विच ऑन किया तो अचानक हादसा हो गया। परिवार के सभी सदस्य एक काजू फैक्ट्री में काम करते थे। मृतकों में राजू अहिरवार (30), वैशाली (8), पायल (5), सोनू (25), नितेश (7), आकाश (17) और रामप्यारी (85) शामिल हैं। राजू अहिरवार की पत्नी सीमा, सोनू की पत्नी सरजू बाई और फूल सिंह घायलों में शामिल हैं। 

PunjabKesari

हादसे की सूचना पर शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर गुना जिले के मृतकों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की। मृतकों के परिवारों की घायल व्यक्तियों के इलाज का खर्च मध्य प्रदेश सरकार उठाएगी। सिंधिया ने अपने ट्वीट में कहा है कि अहमदाबाद में गुना के श्रमिकों की मौत से वे दुखी हैं। वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ, व पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने परिवार के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static