आकाश विजयवर्गीय ने 'बैटकांड' पर मांगी माफी, लिखा- फिर कभी ऐसा नहीं होगा

7/18/2019 10:56:02 AM

इंदौर: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम अधिकारियों को बैट से पीटने के मामले में माफी मांग ली है। यह माफी उन्होंने पार्टी को भेजे अपने पत्र में मांगी है। आकाश ने लिखा है कि फिर कभी ऐसी गलती नहीं होगी। उन्‍होंने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को पत्र लिखा है। राकेश सिंह ने उनका माफ़ीनामा केंद्रीय संगठन को भेज दिया है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि, इंदौर-3 से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने 26 जून को गंजी कंपाउंड इलाके में एक जर्जर मकान तोड़ने गए नगर निगम के अधिकारियों के साथ बैट से मारपीट की थी। उनके इस हंगामे के कारण नगर निगम को अपनी कार्रवाई रोकना पड़ी थी। ये इलाका आकाश के निर्वाचन क्षेत्र में था।

PunjabKesari

पीएम मोदी ने जताई थी नाराज़गी
आकाश विजयवर्गीय के इस बैटकांड मामले पर पीएम नरेन्द्र मोदी ने नाराज़गी जताई थी। उन्होंने साफ कहा था कि बेटा किसी का भी हो अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उसके बाद आकाश विजयवर्गीय को पार्टी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया था।

PunjabKesari

आकाश को हुई थी जेल
सरकारी कार्य में बाधा और तोड़फोड़ के मामले में आकाश को गिऱफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। उन्हें इंदौर जेल में रखा गया था। हालांकि भोपाल की विशेष अदालत से उन्हें जमानत मिल गई थी।

PunjabKesari

जेल से रिहाई पर समर्थकों ने किया था स्वागत
आकाश को जेल से रिहाई मिलने के बाद उनके समर्थकों ने हवाई फायर किए थे। उनकी रिहाई पर मिठाई बांटी थी और पटाख़े फोड़े गए थे। पुलिस वालों ने भी मिठाई खाई थी। इस पर एक्शन लेते हुए एसएसपी रुचिवर्धन मिश्रा ने टीआई को लाइन हाजिर कर दिया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News