जाति को लेकर राज्यपाल से अमित जोगी की गुहार, कलेक्टर को तलब करे महामहिम

10/7/2020 6:58:46 PM

छत्तीसगढ़(अभिषेक झा): जाति मामले को लेकर अमित जोगी ने अब राज्यपाल से गुहार लगाई है। उन्होंने इस मामले में एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाते हुए मुंगेली कलेक्टर को तलब करने की मांग की है। अमित जोगी ने भूपेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में जंगल राज है। बिना दोनों पक्षों की बात सुने कोई निर्णय लिया जा रहा है।
 

PunjabKesari
अमित जोगी ने कहा कि आज के अख़बारों से पता चला है कि मेरी धर्मपत्नी डॉक्टर (श्रीमती) ऋचा जोगी की जाति पर कुछ लोगों ने @MungeliDist कलेक्टर के समक्ष आपत्ति करी है। कलेक्टर साहब ने बोला है कि वे ऋचा से इस सम्बंध में विधिवत जवाब मांगेगे। सबको मालूम है कि ऋचा रायपुर में जोगी बंगले में हमारे साथ रहती है। उसके बावजूद आज तक उन्हें न तो नोटिस मिला है और न ही विधि अनुरूप मुंगेली की जिला छानबीन समिति का गठन किया गया है। क्या भूपेश सरकार मुंगेली कलेक्टर पर दबाव डालके बिना समिति का गठन किए और बिना ऋचा का पक्ष सुने उनके विरुद्ध एकतरफ़ा कार्यवाही करना चाहती है। ये तो जंगल राज है!मैं महामहिम @GovernorCG से इस मामले में तत्काल कलेक्टर से स्पष्टीकरण मांगने की गुहार लगाता हूं।

jogi s big statement regarding caste matter

आपको बता दें कि इससे पहले अमित जोगी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि जब मेरी धर्मपत्नी डॉक्टर ऋचा जोगी का पैतृक परिवार कम से कम पांच दशकों से अनुसूचित जनजाति वर्ग से सरकारी नौकरियां करते आ रहा है, तब तो किसी को उनकी जाति की याद नहीं आई। आज ऋचा का केवल एक ही दोष है कि वो स्वर्गीय अजीत जोगी जी और डॉक्टर रेनु जोगी जी की बहु, मेरी धर्मपत्नी और मेरे दो महीने बेटे की मां है। जब मेरे स्वर्गीय पिता जी और मुझसे नहीं निपट पा रहे हैं तो अब मेरे दूध पीते बेटे की मां के पीछे हाथ धो के पड़ गए है। कांग्रेस और भाजपा जोगी परिवार के सामाजिक सम्मान की हत्या करने के लिए किसी हद तक भी जा सकती है। अपनी बहू की इज्जत में हाथ डालने वालों का जवाब अब मरवाही देगा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News