जिंदा है अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी, केयरटेकर बबली ने मौत की खबर का किया खंडन

Wednesday, Oct 23, 2024-05:58 PM (IST)

भोपाल (विनीत पाठक) : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सास और जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी के निधन की खबरों को उनकी केयर टेकर ने अफवाह बताया है। बबली ने कहा कि इंदिरा भादुड़ी बिल्कुल स्वस्थ हैं। रीड की हड्डी में प्रॉब्लम के चलते हैं उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। हाल ही में उन्होंने लंच किया है। मीडिया में चल रही इंदिरा बच्चन के निधन की खबर का छोटी बेटी रीता ने भी खंडन किया है। इंदिरा भादुड़ी की छोटी बेटी रीता आंचल अपार्टमेंट पहुंची हैं।

PunjabKesari
PunjabKesari

मीडिया से बात करते हुए केयर टेकर बबली ने इंदिरा भादुड़ी के निधन की खबर को गलत बताया। उन्होंने कहा कि इंद्रा पूरी तरह स्वस्थ है उनकी रीड की हड्डी में फ्रेक्चर हुआ है। इसलिए उनको अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। वह बातचीत भी कर रही है और खाना भी खा रही हैं।

बता दें कि नानी की तबियत खराब होने पर एक्टर अभिषेक बच्चन देर रात भोपाल पहुंच गए थे और बुधवार दोपहर जया बच्चन भी भोपाल पहुंच चुकी है। इसी वजह से इंदिरा भादुड़ी के निधन की सोशल मीडिया में फैल गई। 
PunjabKesari

PunjabKesari

आपको बता दे कि भोपाल महानायक अमिताभ बच्चन का ससुराल है। इंदिरा भादुड़ी भोपाल के श्यामला हिल्स स्थित अंसल अपार्टमेंट में अकेले रहती थीं। इंदिरा भादुड़ी के पति तरुण भादुड़ी पत्रकार और लेखक थे। उन्होंने कई अखबारों में काम भी किया था। उनके पति तरुण भादुड़ी का 1996 में निधन हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News