अजब MP की गजब पुलिस ! कोरोना पॉजिटिव और नेगेटिव आरोपियों को एक ही हथकड़ी में बांधा

4/13/2021 1:29:20 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): मध्य प्रदेश में जहां एक तरफ कोरोना का संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है तो दूसरी ओर जीआरपी पुलिस की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां पुलिस एक कोरोना पॉजिटिव आरोपी को दूसरे निगेटिव आरोपी के साथ शहर भर में पैदल मार्च करवाते हुए जेल तक लाया गया। इस दौरान जो भी पुलिस को पीपीई किट के साथ इन आरोपियों को देखा उनके रौंगटे खड़े हो गए कि आखिर कैसे कोरोना पॉजिटिव आरोपी को बीच शहर से पैदल जेल लेकर जाया जा रहा है।

PunjabKesari

दरअसल, जबलपुर जीआरपी पुलिस ने हाल ही में चोरी करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था और उसके बाद उन्हें न्यायालय में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया कि पहले आरोपियों को कोरोना टेस्ट करवाया जाए और फिर जेल भेजा जाए। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने दोनों आरोपियों का टेस्ट करवाया। जहां से एक पॉजिटिव और एक निगेटिव आया। लेकिन हद तो तब हो गई जब रिपोर्ट आने के बाद भी दोनों को एक साथ एक ही हथकड़ी से बांधकर लाया गया।

PunjabKesari

खास बात यह कि जीआरपी पुलिस अधिकारी खुद पीपीई किट पहनें हुए हैं लेकिन नेगेटिव आरोपी को कोरोना पॉजिटिव आरोपी के साथ पैदल जेल ले जाया गया। पुलिस से जब इस संबंध में पूछा गया तो उनका कहना था कि जीआरपी थाने की गाड़ी खराब हो गई थी इसलिए पैदल ले जाया जा रहा है। वही उनसे जब ये पूछा गया कि आप एम्बुलेंस बुला लेते तो उनका कहना था कि ये अधिकारियों को सोचना था ।

PunjabKesari

आपको बता दें कि जबलपुर में इन दिनों कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। जबलपुर में रोजाना 400  से भी ज्यादा केस आ रहे हैं। रोजाना मौतें हो रही है बावजूद इसके जीआरपी की ये बड़ी लापरवाही कोरोना को और भी अधिक फैला सकती है। बहरहाल अब देखना ये होगा कि इस पूरे मामले में राज्य सरकार संबधित जीआरपी के खिलाफ क्या कदम उठाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News