कैलाश का कांग्रेस पर हमला, नाथ सरकार ने फावड़े से नहीं, JCB से खींचे पैसे, जमकर किया भ्रष्टाचार

6/8/2020 2:53:38 PM

देवास(एहतेशाम कुरेशी): मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर राजनीतिक गहमागहमी तेज हो गई है। बीजेपी पूरे जोर शोर से मैदान में डट गई है। इसी कड़ी में बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय देवास के हाटपिपल्या विधानसभा पहुंचे। जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश की 24 की 24 सीटों पर बीजेपी जीतेगी। कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिलेगी। कांग्रेस झूठ के धरातल पर खड़ी हुई पार्टी है। कमलनाथ सरकार में जमकर भ्रष्टाचार हुआ। हमारे पास पूरी लिस्ट है।

PunjabKesari

बीजेपी महासचिव ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस कभी सफल नहीं हो सकती। कांग्रेस ने पिछले चुनाव में किया कोई वादा पूरा नहीं किया। राज्य में भ्रष्टाचार इस हद था की लोग कहते थे कि फावड़े से नहीं जेसीबी से पैसे खींचते थे। बिना पैसे लिए किसी का ट्रांसफर नहीं होता था । ट्रांसफर उद्योग और अवैध धंधे शुरू हो गए थे। उन्होंने विधानसभा उपचुनाव में अपनी जीत तय बताते हुए कहा कि 24 की 24 सीट बीजेपी जीतेगी। एक भी कांग्रेस को नहीं मिलेगी।


मंत्री जीतू पटवारी को दिया ये जबाव
पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के ट्वीट का जबाव देते हुए कहा कि पता लग जायेगा थोड़े दिन बाद कौन कौन भ्रष्टाचारी है , मैं उन्हीं के शब्द रिपीट करता हूं एक भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा, हमारे पास उनके मंत्रियों के कागजात हैं। साथ ही कहा कि बीजेपी के लिए 24 सीटों के उपचुनाव पर अंदरूनी और बाहरी चुनौती कोई माइने नहीं रखती। हर सीट बीजेपी 20 से 25 हजार मतों से जीतेगी। 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News