शिवराज और नरोत्तम में शह और मात का खेल जारी, बड़ा सवाल- लव या श्रेय जिहाद?

11/25/2020 7:07:12 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार जल्द ही लव जिहाद को लेकर कानून बनाने जा रही है। लेकिन इस तैयारी के बीच एक बार फिर से सीएम शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा के बीच जद्दोजहद देखने को मिल रही है। कांग्रेस नेता नरेंद्र सलुजा ने ट्वीट के जरिए तंज कसते हुए सवाल खड़े किए हैं कि आखिर राज्य में लव जिहाद को लेकर कानून बनाया जा रहा है या श्रेय जिहाद को ?


दरअसल, लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाने को लेकर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार सुबह अधिकारियों से सलाह मशवरा करने के लिए मंत्रालय में अहम मीटिंग की। इसके बाद शाम होते होते सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी कानून को अंतिम रूप देने के लिए बुधवार शाम को ही 6:30 बजे मुख्यमंत्री निवास पर बैठक बुलाई। जिसमें गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, अपर मुख्य सचिव गृह डॉ राजेश राजौरा, प्रमुख सचिव विधि सत्येंद्र सिंह सहित गृह और विधि विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

PunjabKesari

एक ही मुद्दे को लेकर दो अलग अलग मीटिंग को लेकर ही कांग्रेस नेता ने तंज कसते हुए कहा कि अधिकारी भी परेशान है कि किसकी सुने किसकी बैठक में जाए ? दोनों में ही श्रेय होड़ सी लगी है। शिवराज और नरोत्तम मिश्रा में शह और मात का खेल जारी है। हालांकि इस अहम कानून को लेकर दोनों ही दिग्गज एक साथ मीटिंग करके विधेयक को अंतिम रुप दे सकते थे।


meena

Related News