गाय के ऊपर कांग्रेस प्रत्याशी का चुनाव प्रचार, BJP ने की कार्रवाई की मांग

9/18/2020 3:21:18 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा चुनाव प्रचार का अनोखा तरीका अपनाया गया है। जिसमें एक गाय का सहारा लेकर प्रचार किया जा रहा है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गाय के शरीर पर वोट मांगने के लिए सांवेर से कांग्रेस उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्डू का नाम लिखा हुआ है। इसे लेकर बीजेपी पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कार्रवाई करने की तैयारी में हैं, तो वही ंकांग्रेस ने इसे ग्रामीणों द्वारा किया जाना बताया है।

PunjabKesari

दरअसल, विधानसभा की सबसे हॉट सीट इंदौर की सांवेर सबसे ज्यादा चर्चित है। वहीं जहां से एक गाय की तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें गाय के ऊपर कांग्रेस उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्डू का नाम लिखा हुआ है। साथ ही कांग्रेस का चुनाव चिह्न भी छपा हुआ है। गाय सड़क पर खड़ी है। हालांकि यह किसकी शरारत है अभी तक स्थिति साफ नहीं हो पाया है। वहीं बीजेपी ने इसे पशु क्रूरता अधिनियम के तहत शिकायत करने की बात कही है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि एमपी विधानसभा उपचुनाव में सांवेर सबसे हॉट सीट है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस सीट पर बीजेपी की तरफ से जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट चुनाव लड़ेंगे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News