कांग्रेस विधायक ने शराब के नशे में शंकर भगवान को निकाली गालियां, हिंदू संगठनों का फूटा गुस्सा (video)

Thursday, Oct 17, 2024-11:48 AM (IST)

भोपाल : मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल का शंकर भगवान का नाम लेकर गाली देते हुए एक वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो को लेकर अब कांग्रेस विधायक चारों ओर से घिरते नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ भाजपा ने सियासी हमला किया है, वहीं हिंदू संगठनों ने भी मोर्चा खोल दिया है। वहीं कांग्रेस पार्टी से बाबू जंडेल को पार्टी से निष्कासित करने की भी मांग उठाई है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने एक्स पर तंज कसते हुए लिखा- नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार जी, एक दिन पूर्व ही आप नशे पर भाषण दे रहे थे, अब देख लो अपनी पार्टी के नेताओं का चरित्र। किस प्रकार नशे में भगवान भोलेनाथ जी का भी अपमान कर रहे हैं। इन्होंने तो चुनाव परिणाम के बाद अपना मुंह काला करने की बात की थी लेकिन इस वीडियो के बाद जनता इनका मुंह चुनाव के पूर्व ही काला करेगी। मामले पर अब तक पटवारी, दिग्विजय, प्रियंका और राहुल गांधी क्यों चुप है, तत्काल विधायक पर कार्रवाई हो, नहीं तो जनता इनका मुंह काला करेगी।

बता दें कि कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के खिलाफ हिन्दू संगठनों ने विरोध में उतर चुके हैं। आज दोपहर 1 बजे अग्रसेन पार्क के पास हिन्दू महासभा सहित हिन्दू संगठन बाबू जंडेल का पुतला जला कर प्रदर्शन करेंगे। हिन्दू महासभा ने विधायक बाबू जंडेल से माफी मांगने की मांग रखी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News