बड़ी लापरवाही: MP के स्वास्थ्य मंत्री के जिले में माली ले रहा कोरोना सैंपल

4/13/2021 2:05:56 PM

रायसेन: MP के स्वास्थ्य मंत्री दमोह के उपचुनाव में व्यस्त है तो उनके अपने विधानसभा क्षेत्र सांची के सरकारी अस्पताल में इतने अच्छे दिन आ गए हैं कि अस्पताल का माली कोरोना सैंपल ले रहा है, वह भी बगैर पीपीई किट पहने। जब उनसे पूछा गया तो अस्पताल में बतौर माली कार्यरत हल्केराम ने कहा ”मैं परमानेंट नहीं हूं मैं पेड़ पौधौं की देखभाल का काम करता हूं, सैंपल ले रहा हूं लेकिन जब सारे कर्ममारी संक्रमित हो गए तो क्या कर सकते हैं?”

PunjabKesari

रायसेन जिले के सांची विधानसभा से विधायक डॉ प्रभुराम चौधरी वर्तमान सरकार में स्वास्थ्य मंत्री है। अब सांची स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी का इलाका है, सो ट्रेनिंग देकर क्या ना करवा लिया जाए, शायद ऐसा डॉक्टर साहिबा का मानना है। ब्लॉक मेडिकल अफसर डॉ राजश्री तिडके से जब इस बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा ”हमने उनको ट्रेंड कर दिया है, ट्रेनिंग के अंदर ही टेस्ट किया है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में बेकाबू हो रहे कोरोना को लेकर स्वास्थ्य विभाग को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। प्रदेश में रेमडसिवीर दवाइयां, अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी आदि ऐसे मामलें है जिन्हें लेकर स्वास्थ्य विभाग निशाने पर हैं। यहां तक कि मंत्री प्रभुराम चौधरी के गुमशुदगी के पोस्टर तक वायरल हो गए। लेकिन वे दमोह उपचुनाव में व्यस्त दिखे। इसी बीच रायसेन के जिला अस्पताल से सामने निकलकर आई इस तस्वीर ने एक और सवाल खड़ा किया है कि क्या माली द्वारा सैंपल लेना सही है...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News