हत्यारे को देशभक्त कहने के बाद अब BJP ने बापू को बताया पाकिस्तान का राष्ट्रपिता

5/17/2019 2:55:11 PM

भोपाल: अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाली साध्वी प्रज्ञा सिंह का नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान पर अभी विवाद थमा भी नहीं था कि बीजेपी के एक और नेता ने महात्मा गांधी को लेकर विवादित बयान दे दिया। प्रदेश के बीजेपी प्रवक्ता अनिल सौमित्र ने अपने फेसबुक पोस्ट में महात्मा गांधी को पाकिस्तान का राष्ट्रपिता बता दिया है। सौमित्र के इस पोस्ट के बाद सियासी बवाल खड़ा हुआ है।

PunjabKesari

सौमित्र ने आगे कहा कि रही बात पाकिस्तान की तो पाकिस्तान का निर्माण गांधी जी के प्रयासों से हुआ। जिन्ना और नेहरू के सपनों को उन्होंने साकार किया। हम गांधी जी के विचारों को बढ़ाने वाले लोग हैं। हम संघ के स्वयं सेवक के रूप में रोज़ प्रातः उनका नाम लेते हैं। सौमित्र का यह पोस्ट देर रात आया है।

PunjabKesari

इससे पहले गुरुवार को साध्वी प्रज्ञा के नाथराम गोडसे को लेकर दिए गए बयान के बाद विवाद खड़ा हो गया था। लेकिन साध्वी ने देर शाम अपने बयान पर माफी भी मांग ली थी।

PunjabKesari

गौरतलब है कि प्रज्ञा ने अपने एक बयान में कहा था कि ‘नाथूराम गोडसे एक देशभक्त थे, हैं और हमेशा रहेंगे। उन्हें आतंकवादी कहने वाले लोगों को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। इस चुनाव में ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया जाएगा’।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News