MP में फूड पॉलिटिक्स, दलित को डिस्पोजल और स्वर्ण को थाली में परोसा खाना, घिरी बीजेपी(video)

6/25/2020 2:52:35 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): राज्यसभा चुनाव में फूल सिंह बरैया को लेकर दलित कार्ड के जरिए कांग्रेस को भूनाने में लगी बीजेपी एक वायरल फोटो की वजह से खुद बैकफुट पर आ गई है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें पूर्व मंत्री प्रभुराम चौधरी पत्तल में खाना खाते नजर आ रहे है। जबकि सामने बैठे संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी स्टील की थाली में खाना खा रहे है। इसे लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है और प्रेस नोट के साथ साथ ट्वीट इसे दलितों का अपमान बताया है।

 

कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा है कि तस्वीर शर्मसार करती है, अनुसूचित जाति वर्ग से आने वाले पूर्व मंत्री प्रभुराम चौधरी को भाजपा के संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी के साथ जब खाना परोसा गया तो प्रभुराम चौधरी के लिए डिस्पोजेबल का उपयोग कर अपमानित किया गया। इसी सम्मान की भूख में जनता को धोखा दिया? 

PunjabKesari

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे प्रभुराम चौधरी के भोजन करते हुए फोटो पर सख्त टिप्पणी करते हुए कहा कि दलित होने का यह मतलब नहीं है कि कोई भी व्यक्ति उसके साथ दोयम दर्जे का व्यवहार करें।

PunjabKesari

सिंधिया समर्थक तुलसी सिलावट बयान पर पलटवार
सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कुछ दिनों पहले तुलसीराम सिलावट ने बयान दिया था कि कांग्रेस में दलितों के साथ भेदभाव किया गया, लेकिन कांग्रेस ने मंत्रिमंडल में 21% दलितों को स्थान दिया। तुलसीराम सिलावट जो खुद भी दलित वर्ग से आते हैं उन्हें भी मंत्रिमंडल में स्थान दिया था। वर्मा ने तुलसीराम सिलावट के एक बयान का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने खुद कहा था कि मैं सब्जी बेचता था और मेरे जैसे दलित को कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा का टिकट दिया और मुझे मंत्री बनाया।

PunjabKesari

कांग्रेस-बीजेपी आमने-सामने
प्रदेश में 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर राजनीति उफान पर है। प्रदेश की दोनों ही बड़ी पार्टियां एक दूसरे को घेरने में लगी है। पिछले कल पेट्रोल डीजल की कीमतों को लेकर कांग्रेस ने साइकिल रैली निकाली लेकिन शाम होते होते पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के एक ट्वीट ने भाजपा सरकार को घेरने में लगी कांग्रेस को जीतू पटवारी के ट्वीट ने खामोश कर दिया। ये मुद्दा अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि पूर्व मंत्री प्रभुराम चौधरी की इस वायरल फोटो ने एक नई जंग छेड़ दी।

PunjabKesari

बता दें कि इस मामले को लेकर प्रभु राम चौधरी ने कांग्रेस द्वारा बीजेपी पर लगाए सारे आरोपों को निराधार बताया है। उनका कहना है कि कांग्रेस जानबूझकर जातिवाद को लेकर मुद्दा बनाना चाहती है। बीजेपी ने मेरे साथ ऐसा कोई व्यवहार नहीं किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News