बीजेपी नेत्री हेमा मालिनी बोलीं- अयोध्या-काशी के बाद अब मथुरा में बनें भव्य मंदिर

12/20/2021 12:00:23 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में शास्त्रीय संगीत कार्यक्रम में शामिल होने आए बीजेपी सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी मीडिया के रू-बरू हुई। सबसे पहले अभिनेत्री हेमा मालिनी ने इंदौर की स्वच्छता को लेकर तारीफ की और उन्होंने कहा कि आखिर ऐसा क्या राज है कि इंदौर हर बार स्वच्छता में नंबर वन आता है। अब मैं इसे जानकर यहां से जाऊंगी और उसे मथुरा में अप्लाई किया जाएगा। उन्होंने उत्तर प्रदेश में हाल ही में प्रधानमंत्री द्वारा काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के उद्घाटन को लेकर कहा कि पहले राम मंदिर उसके बाद काशी और अब मथुरा में भव्य मंदिर और उसकी सुंदरता को और बढ़ाने पर विचार किया जा रहा है।
अयोध्या-काशी के बाद अब मथुरा की बारी- हेमा मालिनी
रविवार को इंदौर में मीडिया से चर्चा के दौरान बीजेपी नेत्री हेमा मालिनी ने काशी में विश्वनाथ गलियारे के कायाकल्प का उदाहरण देते हुए कहा कि अयोध्या और काशी के बाद उनके निर्वाचन क्षेत्र मथुरा को भी भव्य मंदिर मिलने की उम्मीद है। 
सीएम योगी मथुरा से लड़ें चुनाव- हेमा मालिनी
अभिनेत्री हेमा मालिनी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की और उन ने कहा कि योगी आदित्य नाथ के मुख्यमंत्री रहने से उन्हें काफी सारी मदद मिली है मैं तो कहूंगी योगी जी मथुरा से चुनाव लड़े हमारे लिए सौभाग्य की बात होगी साथी ही कहा कि इसी वजह से वह कहीं हद तक अपने संसदीय क्षेत्र में अच्छा काम कर पाई हैं।

PunjabKesari

उत्तर प्रदेश में आगामी समय में चुनाव होना है और ऐसे में विपक्ष का आरोप लगा रहा है इसके जवाब में उन्होंने कहा कि इलेक्शन के समय में विपक्ष का काम आरोप लगाना ही होता है। इंदौर शहर में हो रही शूटिंग को लेकर उन्होंने कहा कि फिल्मों में ओटीटी प्लेटफॉर्म और नए संसाधन आने से फिल्मों में यूथ का करियर काफी ब्राइट है लेकिन इसके लिए संयम रखने की काफी आवश्यकता है क्योंकि हर कोई सेलिब्रिटी नहीं बन सकता लेकिन फिल्मों में कहीं कैरियर के ऑप्शन होते हैं उन्होंने इंदौर और मध्य प्रदेश दोनों की तारीफ करते हुए कहा कि यह दोनों ही स्थान हमेशा चाहे मेरे पसंदीदा जगह रही है। मैं कई मर्तबा यहां पर शो करने आई हूं और मुझे यहां से लोगों का बहुत प्यार मिला है। बॉलीवुड में कई सेलिब्रिटी के आत्महत्या करने के मामले पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने जवाब दिया कि काम के साथ धैर्य रखना काफी आवश्यक है। ऐसा नहीं है कि यह दूसरे इंडस्ट्री में नहीं होता लेकिन बॉलीवुड को सबसे पहले ऐसे मामले में उठाया जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News