पत्नी की हत्या कर जमीन में दफनाया, फिर गुमशुदगी की लिखाई रिपोर्ट, एक हफ्ते बाद पति की करतूत से उठा पर्दा

Wednesday, Jul 24, 2024-02:27 PM (IST)

डबरा ( भरत रावत ) : डबरा की बिलौआ पुलिस ने अचानक लापता हुई शादीशुदा महिला के मामले को सुलझा लिया है। करीब एक हफ्ते पहले ही महिला की हत्याकर उसका शव दफना दिया था। खास बात यह कि महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने वाले पति ने उसकी हत्या की थी। एक हफ्ते जांच पड़ताल और पति से पूछताछ के बाद पुलिस ने सनसनीखेज मामले का खुलासा किया। पति की निशानदेही के बाद महिला की गली सड़ी लाश गड्डे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दी है। वहीं आरोपी पति को हिरासत में लिया है व हत्या में शामिल दो अन्य नामजद लोगों पर भी मामला दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

मुरैना हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की रहने वाली प्रगति यादव का विवाह जोराशी के रहने वाले मोनू यादव से लगभग 15 वर्ष पहले हुआ था, दोनों के दो बच्चे भी हैं जो बाहर रहकर पढ़ाई कर रहे हैं, बतया जा रहा है कि लगभग 1 वर्ष से प्रगति और मोनू के बीच अनबन सी चल रही थी जिसकी शिकायत प्रगति और उसके घर वालों ने कई बार बिलौआ थाने में की थी लेकिन पुलिस ने इन्हें गंभीरता से नहीं लिया। आरोप है कि प्रगति बार-बार पुलिस को शिकायत में यह भी बताती रही कि उसकी जान को ससुराल वालों से खतरा है, लेकिन पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी।

PunjabKesari

परिजनों की माने तो यदि पुलिस उनकी बच्ची की समय रहते सुनवाही करती तो आज उसकी हत्या नहीं होती। वही प्रगति की हत्या किन करणों और किन वजह के चलते की गई है, पुलिस इसकी पूछताछ पकड़े गए आरोपी मोनू यादव से कर रही है। मोनू यादव से पूछताछ में प्रगति की हत्या में अन्य लोग भी नामजद हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News