प्लाट पर कब्जा करने के लिए पड़ोसी ने बना डाली सुरंग...हैरान कर देगा यह मामला

Tuesday, Aug 27, 2024-05:06 PM (IST)

इंदौर ( सचिन बहरानी) : आपने फिल्म शोले का एक डायलॉग तो सुना ही होगा कि- हमारी जेल में सुरंग ?...जी हां ऐसा ही एक मामला इंदौर में सामने आया जहां जेल तो नहीं थी मगर पड़ोसी द्वारा ही प्लाट पर कब्जा करने के लिए लंबी चौड़ी सुरंग बना डाली गई। पीड़ित ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। पुलिस से आश्वासन के अलावा पीड़ित के हाथ कुछ नहीं लगा है।

PunjabKesari

हैरान कर देने वाली पूरी घटना इंदौर के एम जी रोड थाना क्षेत्र के नंदलालपुरा की है। जहां सन 2021 में फरियादी सैय्यद निजाम ने एमजी रोड पुलिस को शिकायत की थी कि उनके प्लाट पर पड़ोस में रहने वाले पांचाल परिवार द्वारा फर्जी रजिस्ट्री बनाकर कब्जा कर रहे हैं और अंदर ही अंदर 30 से अधिक बाउंसर और अन्य लोगों को ले जाकर सुरंग भी बना डाली है।

PunjabKesari

पुलिस द्वारा मामला भी दर्ज कर लिया गया था, मगर पुलिस द्वारा कब्जा करने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। फरियादी ने बताया कि पिछले 100 सालों से बाप दादा के जमाने से यहां रह रहे हैं और पांचाल परिवार की शिकायत करने के बाद एमजी रोड थाने के चार से अधिक थाना प्रभारी बदल चुके हैं, मगर कोई कार्रवाई अभी तक नहीं हुई। फरियादी पुलिस अधिकारियों के चक्कर काट काट कर थक गया मगर कोई सुनवाई नहीं हुई। इस बार एसीपी तुषार सिंह ने पूरे घटना को देखते हुए एमजी रोड थाना प्रभारी को जांच के बाद कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News