MP News : कुरकुरे दिलाने के बहाने 5 साल की मासूम से रेप, कुछ दिन पहले रेप केस में जेल से रिहा हुआ था आरोपी

Tuesday, Sep 24, 2024-12:35 PM (IST)

हरदा (राकेश खरका) : मध्य प्रदेश के हरदा जिले में 5 साल की मासूम के साथ दरिंदगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां दरिंदे ने मासूम को कुरकुरे दिलाने के बहाने बहलाया फुसलाया फिर नदी के किनारे घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। घटना जिले के छिपाबड़ थाना क्षेत्र में सोमवार देर शाम की है। वारदात के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश जारी कर दी है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, किसी राहगीर ने सोमवार शाम को मासूम बच्ची को नदी के किनारे बदहाल हालत में देखा। उसने परिजनों को बताया इसके बाद परिजन पुलिस को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिराली लेकर पहुंचे। जहां बच्ची के मेडिकल टेस्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई। घटना से नाराज परिजनों और गांववालों ने सरकारी अस्पताल सिराली का घेराव कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग शुरू कर दी।

PunjabKesari

मामले को गंभीरता से लेते हुए छीपाबड़ थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी खंडवा जिले का रहने वाला है। वह कुछ दिन पहले ही रेप के एक मामले में जेल से छूटकर आया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News