MP की छात्रा का कोटा से किडनैप, CM भजन शर्मा से सिंधिया बोले- जांच करवाकर जल्द से जल्द हमारी बेटी को वापस लाएं

3/19/2024 6:25:39 PM

शिवपुरी: मध्य प्रदेश की एक छात्रा का राजस्थान के कोटा से किडनैप हो गया। किडनैपर ने छात्रा के पिता को मोबाइल पर एक फोटो भेजी और साथ ही 30 लाख की फिरौती मांगी इतना ही नहीं बाकायदा बैंक ट्रांजैक्शन के लिए अकाउंट नंबर भी दिया है। फोटो में छात्रा के मुंह पर पट्टी लगी हुई है और हाथ रस्सी से बंदे हुए हैं और साथ ही पुलिस को सूचना देने पर नतीजा भुगतने की धमकी भी दी है। मामले की सूचना मिलते ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने छात्रा के परिजनों से फोन पर बात की और साथ ही राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा से भी फोन पर चर्चा की और जल्द से जल्द मामले की जांच की बात कही।

PunjabKesari

कोटा में शिवपुरी की बेटी के अपहरण के बाद केंद्रीय विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजस्थान के CM भजन लाल शर्मा से की फोन पर चर्चा और कहा, “पुलिस जल्द से जल्द तहकीकात कर हमारी बेटी को वापस लाए”। पीड़ित बच्ची के पिता से भी सिंधिया ने की फ़ोन पर बात, बोले, “बेटी को वापस लाना अब मेरी ज़िम्मेदारी, वह आपकी ही नहीं मेरी भी बेटी है।”

छात्रा मध्य प्रदेश के शिवपुरी  की रहने वाली है और उसके पिता शिवपुरी जिले की बैराड़ तहसील में एक निजी स्कूल चलाने का काम करते हैं। बताया गया है कि वह नीट की तैयारी करने के लिए राजस्थान के कोटा में रह रही थी। हालांकि इस मामले में कोटा के कोचिंग संचालकों ने छात्रा के एडमिशन न होने की बात कही है।

PunjabKesari

वहीं कोटा पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही मामले का खुलासा करेगी। पुलिस ने एक टीम का गठन किया है जो पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है। वहीं इस मामले में पुलिस के हाथ कई अहम सुराग भी लगे हैं।

बता दें कि सोमवार की देर शाम छात्रा के पिता के मोबाइल पर एक मैसेज आया है जिसमें 30 लाख रुपये की फिरौती की मांग की गई है। किडनैपर ने मैसेज के साथ एक फोटो भी भेजा गया है और पुलिस के पास न जाने की भी धमकी दी है। फोटो में छात्रा रस्सी से बंधी हुई नजर आ रही है और उसके मुंह पर काली पट्टी बंधी हुई है। साथ ही खून भी निकलता हुआ दिखाई दे रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News