धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में एक और मौत, कथा पंडाल में भीड़ की वजह से डेढ़ साल की बच्ची ने तोड़ा दम

3/29/2023 10:43:21 AM

जबलपुर (विवेक तिवारी): बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लगातार विवादों में है और जहां जहां बागेश्वर धाम की स्थापना पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कर रहे हैं वहां वहां कोई न कोई मौत के गाल में समा रहा है ताजा मामला मध्य प्रदेश के ही जबलपुर के पनागर में सामने आया है। जहां पर की जा रही पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री द्वारा श्रीमद भागवत कथा कार्यक्रम में पहुंची 1 लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ जुटी होने के चलते अत्याधिक गर्मी और दम घुटने के कारण एक डेढ़ साल की दिव्यांशी नामक अबोध बालिका की मौत हो गई। इसके बावजूद पंडित धीरेंद्र शास्त्री लोगों को श्रीमद भागवत कथा सुनाते रहे।

PunjabKesari

इस पूरे मामले पर अभी तक पुलिस के पास कोई लिखित शिकायत नहीं पहुंची है। सिर्फ पुलिस के पास यह जानकारी है कि कटनी जिले के ढीमरखेड़ा से डेढ़ साल की बच्ची को लेकर उसके माता पिता जबलपुर के पनागर में बने बागेश्वर धाम पहुंचे थे और उसकी वही पर तबियत बिगड़ी जिसके बाद जब दिव्यांशी को लेकर 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे तो वहां पर डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

फिलहाल पुलिस आज इस पूरे मामले की जांच करेगी और बच्ची की पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही ये पता चल सकेगा कि बच्ची की मौत कब और किन कारणों से हुई है। बता दें कि इससे पहले भिंड जिले से भी एक घटना सामने आई थी। जहां पर स्थित द दरौआ धाम मंदिर में मची भगदड़ के कारण मुरैना निवासी एक 55 वर्षीय महिला की दर्दनाक मौत हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News