यहां चाय के साथ लोग खा जाते है कप! ये लाजवाब चाय सोशल मीडिया में भी कर रही ट्रेंड, जानिये इसके पीछे का कारण

12/24/2021 7:45:36 PM

शहडोल(अजय नामदेव): आम तौर पर आपने चाय कप में या कुल्हड़ में पी होगी या फिर देखा होगा,  लेकिन क्या मध्य प्रदेश के शहडोल में दो पढ़े लिखे युवकों ने ऐसे कप बनाए हैं जिनमें चाय पीने के बाद लोग उसे खा जाते हैं जी हां यह हैरान कर देने वाला कमाल शहडोल जिला मुख्यालय में रहने वाले एक साथ पढ़े लिखे दो युवक रिंकू अरोरा और पीयूष कुशवाहा ने कर दिखाया है।

PunjabKesari

बिस्किट की बनी कप में वे लोगों को स्पेशल चाय देते है। चाय पीने के बाद लोग उस बिस्किट की बनी कप को खा भी जाते है। चाय के साथ कप खाने वाली इस स्पेशल चाय की कीमत 20 रुपए है। इसे वेफर्स कप भी कहा जाता है। इससे कचरा भी नहीं होता और नया कॉन्सेप्ट है तो लोगों को अच्छा भी लग रहा है। यह ट्रेंड युवाओं का यूनिक कॉन्सेप्ट 'चाय पियो, कप खा जाओ' इन दिनों शहडोल के सोशल मीडिया में भी ट्रेंड कर रहा है। सबसे अच्छी बात यह है कि सोशल मीडिया में देखकर लोग दुकान को ढूंढ कर वहां पहुंच रहे हैं।

PunjabKesari

आमतौर पर लोग चाय पीने के बाद डिस्पोजल फेंक देते हैं। उससे कचरा फैलता है। प्रदूषण फैलता है। इस वेफर्स कॉन्सेप्ट से ना तो कचरा फैलेगा और ना ही प्रदूषण फैलेगा। लोग चाय भी पिएंगे और कप खा जाते है । जो इन दिनों शहडोल में सोशल मीडिया और लोगो की जुबां पर खूब चर्चाओं में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News