MP में भी गैंगस्टर का नेक्सेस खत्म करने की तैयारी, पुराना साथी और शूटर मो.अख्तर अरेस्ट

7/10/2020 10:54:56 AM

शहडोल(अजय नामदेव): गैंगेस्टर विकास दुबे के उज्जैन में पकड़े जाने के बाद से प्रदेश के साथ साथ शहडोल जिले की पुलिस भी एक्शन में आ गई है। इलाहाबाद के शातिर बदमाश शूटर मो. अख्तर को शहडोल में पकड़ा है। सूत्रों के हवाले से ये भी जानकारी मिल रही की पकड़ा गया यूपी का शूटर मो. अख्तर के विकास दुबे से तार जुड़े हो सकते है। हालांकि शहडोल एसपी सत्येंद्र शुक्ला ने इस कनेक्शन को लेकर कुछ भी नहीं कहा है और इसे इन्विस्टिगेशन का मामला बताया। वहीं शहडोल एसपी ने इसे यूपी के शातिर बदमाश अतीक अहमद के गैंग का बताया है। हालांकि यूपी के नामी बदमाश अतीक के गैंग के शूटर मो. अख्तर के पकड़े जाने से कहीं और इशारा कर रहा है ।

PunjabKesari

कानपुर पुलिस हत्या मामले का मुख्य आरोपी विकास दुबे के एमपी के उज्जैन में पकड़े जाने के कुछ ही देर बाद शहडोल पुलिस ने यूपी के इलाहाबाद के प्रयागराज जिला अतासुइया थाना क्षेत्र के रहने वाले शातिर बदमाश शूटर मो. अख्तर को जिले के सोहागपुर थाना क्षेत्र से पकड़ा है। जो कि यूपी के नामी बदमाश अतीक अहमद गैंग का बताया जा रहा है।  जिसके खिलाफ यूपी में 10 से 12 संगीन अपराधों में संलिप्तता है।

PunjabKesari

गैंगेस्टर विकास दुबे का एमपी के शहडोल जिले के बुढार में रहने वाले सगे साले ज्ञानेंद्र निगम उर्फ राजू खुल्लर से सीधा संपर्क होने के बिनाह पर यूपी की stf की टीम साले राजू खुल्लर व उसके बेटे को 3 दिन पहले पूछताछ के लिए ले गई थी। जिसके बाद ये कयास भी लगाया जा रहा था कि विकास दुबे व उसके साले का कहीं न कहीं कोई संपर्क रहा होगा। वहीं सूत्रों के हवाले से यह भी जानकारी आ रही थी कि कुछ समय पहले विकास दुबे शहडोल अपने साले के पास आया था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News