हैवानियत की सारी हदें पार, MP में दो युवकों ने घोड़ी के साथ किया कुकर्म, मौत

9/6/2020 4:50:45 PM

शहडोल(अजय नामदेव): मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के अमलाई में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने पड़ोस की पालतू घोड़ी के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। इस दौरान घोड़ी की मौत हो गई । जिसकी शिकायत थाने में की गई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर 1 को  गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं इस घटना का मुख्य आरोपी फरार बताया जा रहा है ।  
PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, अमलाई थाना क्षेत्र के बटुरा ग्राम में रहने वाली ननबैय्या वासुदेव की पालतू घोड़ी को पड़ोस में रहने वाले पंकज वासुदेव व उसका साथी लोकनाथ वासुदेव ने अपनी हवस का शिकार बनाया। उन्होंने घोड़ी के गले मे रस्सी बांधकर अप्राकृतिक कृत्य किया। इस दौरान घोड़ी के गले मे बंधी रस्सी के दबने से घोड़ी की मौत हो गई।

PunjabKesari

इसी दौरान किसी काम से ननबैय्या बाई घर के बाहर निकली तो देखा कि उनकी घोड़ी के साथ लोकनाथ गलत कृत्य कर रहा है और पंकज के हाथ में घोड़ी के गले में डाली गई रस्सी का फंदा पकड़ा हुआ है। घोड़ी मृत अवस्था के रस्सी के फंदे के फसी हुई है। हो हल्ला करने पर दोनों मौके से भाग निकले। जिसकी शिकायत थाने में की गई जिसके आधार पर पुलिस ने धारा 377, 429,34,11/12 पशु क्रूरता अधिनयम के तहत मामला कायम कर पंकज को गिरफ्तार कर लिया है, तो वही इस मामले के मुख्य आरोपी लोकनाथ फरार है। जिसकी अमलाई पुलिस तलाश कर रही है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News