विद्या बालन ने MP के मंत्री शाह का डिनर ऑफर ठुकराया तो शूटिंग यूनिट को रोका, कांग्रेस ने उठाए सवाल

11/28/2020 1:55:58 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्यप्रदेश के वन मंत्री विजय शाह की डिनर का ऑफर ठुकराने पर विद्याबालन का काफिला रोकने पर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने विजय शाह को घेरते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की पत्नी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर एक बार मंत्री पद गँवा चुके मंत्री ने अभिनेत्री विद्या बालन द्वारा डिनर नामंज़ूर करने पर उनकी गाड़ियां ही रोक दी। शिवराज जी, इतनी बेशर्मी पर भी मौन..? वहीं कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रदेश में फ़िल्मों की शूटिंग को बढ़ावा देकर कमलनाथ सरकार ने प्रदेश की छवि को विश्व स्तर पर पहुंचाने का काम किया था, वही शिवराज सरकार के वनमंत्री विजय शाह मध्यप्रदेश की छवि ख़राब करने का काम कर रहे है। इस तरह के कृत्यों से प्रदेश की छवि खराब हुई है।आख़िर मंत्री जी अभिनेत्री के साथ डिनर क्यों करना चाहते थे ?

PunjabKesari

PunjabKesari

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के वनमंत्री विजयशाह ने एक्ट्रेस विद्या बालन को डिनर के लिए इनवाइट किया था। लेकिन अभिनेत्री ने किसी कारणवश उनके डिनरऑफर को ठुकरा दिया। इसके बाद विजय शाह के इशारे पर अगले ही दिन DFO ने शूटिंग यूनिट की गाड़ी रोक दी। हालांकि, बात ऊपर तक पहुंची तो सब ठीक हो गया। विद्या फिल्म शेरनी की शूटिंग के सिलसिले में बालाघाट आई थीं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि विद्या बालन की फिल्म शेरनी की शूटिंग बालाघाट में चल रही थी। इसके लिए 20 अक्टूबर से 21 नवंबर तक की मंजूरी ली गई थी। इसी बीच वनमंत्री विद्या वालन से मुलाकात के बाद डिनर की इच्छा जताई। चूंकि विद्या बालन महाराष्ट्र के गोंदिया में रुकी हुई थीं, लिहाजा उन्होंने डिनर के लिए मना कर दिया। न सुनने के बाद वनमंत्री भड़के उठे दूसरे दिन जब फिल्म से जुड़े लोग रोज की तरह वहां पहुंचे तो साउथ DFO जीके बरकड़े ने प्रोडक्शन यूनिट की गाड़ियां रोक दीं। अचानक वन विभाग के इस रुख की जानकारी बड़े अफसरों तक पहुंची तो तुरंत DFO को निर्देश दिया गया। तब शूटिंग शुरू हो सकी।

 


meena

Related News