हरदा फैक्ट्री धमाके में 13वीं मौत, दिव्यांग पिता को बचाने के चक्कर में घायल हुए 8 साल के आशीष ने तोड़ा दम

2/13/2024 12:44:39 PM

हरदा: मध्य प्रदेश के हरदा की पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट में 13 मौत हो गई। हादसे में घायल 8 साल के मासूम आशीष उर्फ पीयूष ने भोपाल के एम्स में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में घायल आशीष के पिता का इलाज नर्मदापुरम के अस्पताल में चल रहा है।

PunjabKesari

6 फरवरी मंगलवार को हरदा जिले के मगरधा रोड पर बैरागढ़ स्थित पटाखा फैक्ट्री में आग लग गई थी। हादसे में 8 लोगों की मौके पर और बाकी लोगों ने इलाज दौरान दम तोड़ दिया था, वहीं 100 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे जिनमें से 8 साल के आशीष उर्फ़ पीयूष की शुक्रवार शाम भोपाल के एम्स में इलाज दौरान मौत हो गई।

PunjabKesari

पड़ोसी प्रभुदयाल राजपूत ने बताया कि, हादसे के वक्त आशीष अपने घर के पास खेल रहा था। धमाकों से मची अफरा-तफरी के बीच आशीष अपने दिव्यांग पिता को बचाने की कोशिश करने लगा। वह व्हीलचेयर धकेलकर अपने पिता को दुकान से घर ला रहा था, उसी समय ब्लास्ट से पत्थर उछल कर गिरा और दोनों पिता-पुत्र घायल हो गए थे। आयुष के सिर में गंभीर चोट आई थी जिसके चलते इलाज के लिए नर्मदापुरम और हालत गंभीर होने पर वहां से भोपाल रेफर कर दिया गया था। जहां इलाज के दौरान एम्स में आशीष की मौत हो गई। जिसके बाद अब मौत का आंकड़ा बढ़कर 13 हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News