इंदौर में 18 पार्षदों ने ली शपथ, 1 पार्षद जेल में है बंद

8/6/2022 7:26:26 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में शनिवार को कांग्रेस के नवनिर्वाचित 18 पार्षदों ने कलेक्टर कार्यालय में शपथ ग्रहण की। इस दौरान एक एक पार्षद राजू भदौरिया जो फिलहाल जेल में बंद है। उन्होंने शपथ नहीं ली। इंदौर नगरीय निकाय चुनाव में 19 पार्षद कांग्रेस के जीत कर आए थे जिसमें 18 पार्षदों को शनिवार को कलेक्टर मनीष सिंह ने कलेक्टर सभागृह में शपथ दिलाई। वहीं कांग्रेस शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कहा कि 2-4 दिन में राजू भदौरिया की जमानत हो जाएगी। इसके बाद वे शपथ लेंगे।

PunjabKesari

शपथ के बाद सभी कांग्रेसी नवनिर्वाचित पार्षदों ने अपना परिचय दिया। इस दौरान कांग्रेस के शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कहा कि 4 दिन पूर्व महापौर व जिला प्रशासन को सूचित किया था और हमने कहा था कि जो आप शपथ कार्यक्रम करा रहे हैं। इसकी जरूरत नहीं है। इसमें जनता की निजी कमाई की हिस्सा है। मोटा टैक्स जनता से लेते हैं उसकी मोटी कमाई को शपथ के काम में लगाया है।

PunjabKesari

इस कार्यक्रम में बरता जाना वाला पैसा जनता के विकास में लगाए। लेकिन उन्होंने हमारी बात नहीं सुनी। इसलिए हमने वहां पर शपथ नहीं ली और आज जिलाधीश के चेंबर में 18 पार्षदों ने शपथ ली। कांग्रेस के शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल जीते हुए पार्षदों को बधाई देता हूं और उम्मीद करता हूं कि उनके वार्ड में पार्षद अपने क्षेत्रों में विकास कार्यों को निरंतर करते रहेंगे। उन्हें जहां भी जरूरत महसूस होगी पूरी कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी है। शपथ दिलाने के बाद जिला कलेक्टर मनीष सिंह ने सभी जीते हुए पार्षदों को बधाई दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News