चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, CCTV फुटेज से हुआ बड़ा खुलासा

11/30/2020 12:23:05 PM

देवास (एहतेशाम कुरेशी): देवास में पिछले दिनों हुई चेन स्नेचिंग की वारदातों के बाद आखिरकार सिटी कोतवाली पुलिस को सफलता मिल ही गई और चेन स्नेचिंग करने वाले 2 बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है। पूरे मामले का खुलासा देवास SP डॉ. शिवदयाल सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान किया। 

PunjabKesari, accused arrested, chain snatching, Dewas, CCTV footage, Dewas, Madhya Pradesh

दरअसल पिछले दिनों शहर में एक के बाद एक चेन स्नेचिंग की वारदातों ने पुलिस की नाक में दम करके रख दिया था। इसी को लेकर देवास SP डॉ. शिवदयाल सिंह ने टीम गठित करके आरोपियों की तलाश करने के निर्देश दिए थे। मामले की जांच में जुटी पुलिस को उसी समय एक ऐसा CCTV कैमरे का फुटेज हाथ लगा, जिसमें संदिग्ध बदमाश का शर्ट और बाईक का हिस्सा दिखाई दे रहा था। तफ्तीश के बाद आखिरकार पुलिस लूट के इन दोनों आरोपी संजय और रोहित तक पहुंच ही गयी। 

PunjabKesari, accused arrested, chain snatching, Dewas, CCTV footage, Dewas, Madhya Pradesh

पुलिस ने आरोपी संजय और रोहित के पास लूट के आधा दर्जन मंगललसूत्र और चैन बरामद की। पकड़े गए दोनों ही आरोपियों पर अलग अलग थानो में कई मामले दर्ज है। पुलिस ने चैन और मंगलसूत्र के साथ ही आरोपियों के पास घटना में प्रयुक्त 2 बाईक और मोबाईल फोन यानी की कुल 7 लाख रूपये का मश्रुका जब्त किया है। पूरे ही मामले का खुलासा देवास SP डॉ. शिवदयाल सिंह ने प्रेस कांफ्रेस के दौरान किया। SP डॉ. शिवदयाल सिंह ने आम लोगों से सुरक्षा की दृष्टि से अपने घर और संस्थानों पर CCTV कैमरे लगवाने की अपील भी की। साथ ही इस काम में लगी पुलिस टीम के साथ ही आरोपियों को पकड़ने में मददगार साबित हुआ CCTV फुटेज के कैमरे के मालिक को भी उचित ईनाम देने ली भी बात कही। फ़िलहाल पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ ज़ारी है,और इन आरोपियों से लूट और चोरी का माल खरीदने वाले व्यापारियो तक पहुचकर उन्हें भी आरोपी बनाने की बात देवास SP ने मिडिया के सामने कही । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News