गर्लफ्रेंड के साथ घूमने निकले ट्रेनिंग आर्मी अधिकारी को बंधक बनाकर गलत हरकत करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, 4 की तलाश जारी

Thursday, Sep 12, 2024-12:51 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी) : इंदौर से तकरीबन 40 किलोमीटर दूर बडगोंदा थाना क्षेत्र में देर रात ट्रेनिंग आर्मी अधिकारियों को बंधक बनाकर उनकी एक महिला मित्र के साथ गलत हरकत करने के साथ ही 10 लाख रुपए की डिमांड भी की गई। मामले की जानकारी लगते ही बडगोंदा पुलिस ने दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि चार आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने दावा किया है कि बाकी आरोपियों की भी जल्द गिरफ्तारी होगी।

PunjabKesari

इस पूरे मामले में ग्रामीण एसपी हीतिका वास्केल ने बताया कि देर रात बडगोंदा थाना क्षेत्र में महू के आर्मी क्षेत्र में रहने वाले दो ट्रेनिंग आर्मी अधिकारी अपनी दो महिला मित्रों के साथ जाम गेट पर घूमने गए थे। इसी दौरान वहां पर कुछ बदमाश आए और उन्होंने आर्मी अधिकारियों के साथ मारपीट कर उनके साथ मौजूद महिला को के साथ छेड़छाड़ की और गलत हरकत की घटना को अंजाम दिया। साथ ही इस दौरान एक आर्मी अधिकारी और एक महिला को बंधक बनाकर दूसरे आर्मी अधिकारी और महिला को छोड़कर 10 लाख रुपए की डिमांड की। साथ ही यह भी धमकी दी कि यदि तुम समय पर पैसे लेकर नहीं आए तो इन दोनों को जान से खत्म कर देंगे।

PunjabKesari

इसके बाद बदमाशों ने जिन आर्मी अधिकारी और महिला मित्र को बंधक बनाया था उस महिला के साथ गलत हरकत की। इसकी जानकारी भी पुलिस को बंधक बनाए हुए आर्मी अधिकारी द्वारा ही दी गई है जिसके चलते पुलिस ने इस पूरे मामले में दुष्कर्म और विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। पूरे मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने 10 मेंबरों की टीम आरोपियों की धर पकड़ में लगाई और तकरीबन 7 से 8 घंटे की मशक्कत के बाद इस पूरे मामले में दो आरोपियों को पकड़ में लिया जबकि चार आरोपियों को चिन्हित कर लिया है और उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News