चेन और मोबाइल लूटने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच-भंवरकुंआ पुलिस ने मिलकर की कार्रवाई

1/15/2023 6:51:11 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): अन्य प्रदेशों से इंदौर आ कर रोजी रोटी कमाने वालों में कुछ परदेसी ऐसे भी है जिन्होंने शहर इंदौर में अपनी पेट भरने का जरिया स्नैचिंग लूट बना लिया है लेकिन इंदौर पुलिस भी गलत काम करने वाले को छोड़ती नहीं है। अपराधी को अपराध की सजा दिलाने के लिए तत्पर रहती है। ऐसे ही चैन और मोबाइल छीनकर भागने वाले चार आरोपियों को क्राइम ब्रांच और भंवरकुंआ पुलिस ने गिरफ्तार किया है जोकि बिहार के रहने वाले है और इंदौर में रहकर अपनी गतिविधियों को अंजाम दे रहे थे।

PunjabKesari

थाना प्रभारी भंवरकुंआ के अनुसार आरोपी लगातार मोटरसाइकिल से स्नैचिन एवं चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे और हाल ही में थाना क्षेत्र में घटना को अंजाम दिया था। पकड़े गए शातिर गैंग के आरोपियों ने थाना भंवरकुंआ के अलावा आजाद नगर ओर छोटी ग्वालटोली इलाके में मोबाइल स्नेचिंग एवं चोरी की वारदात को अंजाम देना कुबूल किया है। आदतन आरोपी मादक पदार्थ नशा करने के आदि होकर अय्याशी के लिए जल्दी पैसे कमाने की नियत से स्नैचिंग, चोरी आदि की घटना को अंजाम देते थे।

PunjabKesari

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से स्नैचिंग और चोरी की वारदात के 4 मोबाइल एवं दोपहिया वाहन जब्त किए हैं और अभी पुलिस आरोपियों से और भी पूछताछ करेगी। आरोपियों से शुरुआती पूछताछ में की गई घटनाओं को कुबूल नामा और माल के जब्त होने के बाद थाना प्रभारी ने कहा है कि और आगे की पूछताछ के लिए पुलिस इनका रिमांड लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News