पुलिस की मुस्तैदी से पकड़े गए 4 फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी, पंचायत सचिव को कर रहे थे ब्लैकमेल

11/18/2020 2:24:50 PM

सतना (फिरोज खान): सतना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने 4 फर्जी इनकम टैक्स अधिकारियों को गिरफ्तार किया है। ये चारों आरोपी एक पंचायत सचिव को फर्जी आयकर विभाग के अधिकारी बनकर ब्लैकमेल कर रहे थे। आरोपियों ने शहर के सिविल लाइन इलाके में एक होटल को अपना आशियाना बनाया हुआ था, जहां से पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, fake income tax officer, police action, Satna police, accused arrested

सतना शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित होटल शिवम में चार फर्जी आयकर विभाग के अधिकारी पकड़े गए हैं। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपी के नाम राज कुमार धुर्वे उम्र 45 वर्ष, मोहम्मद अरशद खान एवं दो आरोपी नाबालिग हैं! ये सभी आरोपी सिवनी जिले के निवासी हैं। दरअसल सतना जिले के उचेहरा ब्लॉक के पंचायत सचिव मनोज सिंह गहरवार राजेंद्र नगर सतना में रहते हैं। एक दिन पंचायत सचिव के मोबाइल पर फोन आया, फोन करने वाले ने खुद को आयकर अधिकारी बताते हुए पंचायत सचिव को डराने की कोशिश की। जल्द ही यह बात भी सामने आ गई कि आयकर विभाग की टीम में चार अधिकारी शामिल हैं। लेकिन उनकी हरकतों को देखकर पंचायत सचिव को आशंका हुई और उसने सिविल लाइन थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करा दिया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, fake income tax officer, police action, Satna police, accused arrested

पुलिस जांच में हुआ खुलासा...
पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर बारीकी से जांच शुरू की तो पता चला, कि सभी आरोपी एक होटल में रुके हुए हैं, जो अपने आप को फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी बता रहे हैं। पुलिस ने सूचना के आधार पर होटल शिवम में छापामार कार्रवाई कर इन चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पूरे मामले से पर्दा उठ गया। आरोपियों के खिलाफ 420 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News