हैवानियत की हदें पार, 4 युवकों ने किया गौमाता के साथ अप्राकृतिक कृत्य, आरोपियों में 2 नाबालिग शामिल

3/8/2023 6:25:53 PM

भिलाई(के प्रदीप): होली की खुमारी और शराब के नशे में शहर में क्या कुछ नहीं होता। शराब के नशे में मारपीट तो सामान्य सी बात है, लेकिन कोई जानवर के साथ आप्रकृतिक कृत्य करें तो उसे क्या कहेंगे। भिलाई शहर के भट्टी थाना क्षेत्र में बीती रात ऐसी ही एक घटना सामने आई। दो नाबालिग सहित चार लोग मिलकर मुर्गा चौक सेक्टर -1 के पास एक गाय का दुष्कर्म कर रहे थे। भट्टी पुलिस को इसकी सूचना मिली तो तत्काल एक्शन में आई और दो नाबालिगों सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

भट्टी थाना टीआई कृष्ण कुमार कुशवाहा ने बताया कि रात को भट्टी पुलिस को सूचना मिली कि मुर्गा चौक के पास कुछ युवक गाय के साथ आप्रकृतिक कृत्य कर रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। यहां पर सतीश, मोहम्मद साहिल के साथ दो नाबालिग सेक्टर वन मुर्ग़ा चौक के पास एक गाय के साथ अप्राकृतिक कृत्य कर रहे थे।

PunjabKesari

भट्टी पुलिस ने चारों को गाय से गलत काम करते रंगे हाथ पकड़ा और इनके खिलाफ धारा 377 व 34 के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया। वही हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने के भट्टी थाना का घेराव कर आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की। उन्होंने कहा कि ऐसा अप्राकृतिक कृत्य करने वाले आरोपियों को एसपी के द्वारा पत्रकार वार्ता लेकर उन्हें पूरे देश के सामने रखना चाहिए


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News